Sports

IND Vs PAK: भारत ने पाकिस्तान को 7 विकेट से हराया। जेमिमा ने खेली शानदार अर्धशतकीय पारी

IND Vs PAK

IND Vs PAK: भारतीय महिला टीम ने अपने टी20 वर्ल्ड कप का आगाज जीत के साथ किया है। टी20 वर्ल्ड कप में भारत का पहला मुकाबला रविवार को अपनी चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के साथ था।यह मुकाबला केप टाउन के न्यूलैंड्स में खेला गया।

टॉस जीतकर पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पाकिस्तान ने निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 149 रन बनाए। जबकि भारतीय टीम ने महज 19 ओवर में ही लक्ष्य को हासिल कर लिया।

IND Vs PAK

Source – Google

भारत ने पाकिस्तान को सात विकेट से करारी शिकस्त दी (IND Vs PAK)

भारत ने महिला टी20 वर्ल्ड कप में अपने पहले ही मुकाबले में चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान को 7 विकेट से हरा दिया है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान की टीम ने निर्धारित 20 ओवरो में 4 विकेट खोकर 149 रन बनाए।इस टी20 वर्ल्ड कप में ये स्कोर पाकिस्तान का भारत के खिलाफ अब तक का सबसे बड़ा स्कोर था।

पाकिस्तान की कप्तान बिस्माह मारूफ ने कप्तानी पारी खेलते हुए 55 गेंदों में 68 रन बनाए, साथ ही पाकिस्तान की स्टार बल्लेबाज आयशा नसीम ने भी शानदार 25 गेंदों में 43 रनों की पारी खेली। जिसके चलते पाकिस्तान ने एक अच्छा स्कोर खड़ा कर लिया।

IND Vs PAK

Source – Google

जवाब में उतरी भारतीय टीम ने महज 19 ओवरो में ही लक्ष्य को हासिल कर लिया।भारत की ओर से जेमिमा ने शानदार Match winning पारी खेली। जेमिमा ने शानदार 53 रन बनाए साथ ही रिचा घोष ने भी 31 रन बनाए| दोनों ने एक अर्धशतकीय साझेदारी की और भारत को आसानी से जीत दिला दी|

ये भी पढ़े: पाकिस्तान की हेकड़ी खत्म,पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी अब्दुल रज्जाक ने इस फैसले पर अपनी राय दी

 जेमिमा ने जड़ा विजयी चौका (IND Vs PAK)

IND Vs PAK

Source – Google

फतिमा सना ने 19 ओवर में 15 रन देकर टीम इंडिया की जीत तय कर दी| ओवर में जेमिमा ने 15 रन दिए|ओवर की दूसरी गेंद पर उन्होंने स्वीप करके चौका जमाया| पांचवीं गेंद पर थर्ड मैन पर गेंद को बाउंड्री पार पहुंचाया वहीं आखिरी गेंद पर विजयी चौका जड़ा|

ये भी पढ़े: दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारत का स्कोर 321/7 ; भारतीय टीम को 144 रनों की बढ़त।

Share post: facebook twitter pinterest whatsapp