Advertisment
Homeइंटरटेनमेंटगोल्डन ग्लोब्स 2023: RRR से 'नातू नातू' के लिए भारत ने मूल...

गोल्डन ग्लोब्स 2023: RRR से ‘नातू नातू’ के लिए भारत ने मूल गीत जीता है

गोल्डन ग्लोब्स 2023: RRR से ‘नातू नातू’ के लिए भारत ने मूल गीत जीता है। फिल्म के गीत को अत्यधिक सम्मान दिया गया हैं।  लोग इसकी कोरियोग्राफी, ताज़ा धुनों और गीत के समग्र सुखद विषय के बारे में प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं। ‘RRR’ को दो कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया है।

RRR
credit: google.com

तेलुगु ट्रैक नातु नातु को अनुभवी संगीत निर्देशक एमएम कीरावनी द्वारा संगीतबद्ध किया गया है और इसे काल भैरव और राहुल सिप्लिगुंज द्वारा लिखा गया है। इसे राहुल सिप्लिगुंज और काल भैरव ने गाया है।

चरण ने फिल्म के लिए सभी का प्यार मिलने के बाद बताई मन की बात

‘RRR’ के निर्देशक एसएस राजामौली और अभिनेता राम चरण (जो पत्नी उपासना कामिनेनी के साथ हैं) और जूनियर एनटीआर प्रतिष्ठित पुरस्कार समारोह में भाग ले रहे हैं। तीनों को मीडिया के साथ बातचीत करते और ‘आरआरआर’ के लिए फिल्मांकन के अनुभव और फिल्म के लिए उन्हें दुनिया भर में मिली प्रतिक्रिया के बारे में बात करते हुए देखा गया। राम चरण ने पहले, अपनी फिल्म के लिए सभी का प्यार मिलने के बाद वाली “असली” भावना के बारे में बात की। उन्होंने पुरस्कार जीतने पर “ट्रॉफी के साथ सोने” की बात कही।

ये भी पढ़े: Joshimath Landslide: जोशीमठ में असुरक्षित भवनों की लगातार बड़ रही संख्या, 678 घर किए चिन्हित 

80वां गोल्डन ग्लोब समारोह में कॉमेडियन जैरोड भी हुए शामिल

 

90532907

80वां गोल्डन ग्लोब पुरस्कार समारोह वर्तमान में कॉमेडियन-अभिनेता जेरोड कारमाइकल के मेजबानी के साथ इस कार्यक्रम में लाइव है। ग्लोब्स सदस्यता को शामिल करने के लिए कुछ बदलाव के साथ वापस आ गया है जब HFPA ने एक बड़ी, अधिक विविध लायी- कुछ ऐसा जो उन्होंने 2020 के घोटाले के बाद बदल दिया जब मशहूर हस्तियों ने “बहुत सफेद” होने के लिए ग्लोब्स को “सेक्सिस्ट और नस्लवादी” कहा। साथ ही, इस साल गोल्डन ग्लोब्स ने रेड कार्पेट की जगह सिल्वर कार्पेट बिछाया।

RRR
credit: google.com

जूनियर एनटीआर और राम चरण ने 1920 के दशक के ब्रिटिश कब्जे वाले भारत में स्थापित पीरियड ड्रामा में स्वतंत्रता सेनानी कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू की भूमिका निभाई। कलाकारों में आलिया भट्ट और अजय देवगन के साथ-साथ ब्रिटिश अभिनेता रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी और ओलिविया मॉरिस शामिल हैं।

RRR
credit: google.com

RRR, जिसने वैश्विक स्तर पर 1,200 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है, पहले ही न्यूयॉर्क फिल्म क्रिटिक्स सर्कल अवार्ड्स में राजामौली के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक सहित कई अंतरराष्ट्रीय सम्मान जीत चुका है। RRR ने खुद को विभिन्न ऑस्कर श्रेणियों में भी विचार के लिए प्रस्तुत किया है और अधिक नहीं तो कम से कम एक श्रेणी में नामांकित होने की उम्मीद है। गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023 के विजेताओं की पूरी सूची यहां देखें।

ये भी पढ़े: Lal Bahadur Shastri: अपने जीवन के अंतिम समय तक लगभग 18 महीने भारत के प्रधानमंत्री पद पर रहें, महान नायक शास्त्री जी।

Also Read: President Joe Biden Visits to El-Paso,Texas: Will it Change the Future of Migrants

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

सर्वाधिक लोकप्रिय

- Advertisment -
Thalapathy Vijay की ‘Pen India’ फिल्म का धमाकेदार टीजर देख चौंके फैन्स सनी लियोनी के कार्यक्रम स्थल पर धमाका: घायल। वाणी जयराम का 77 साल की उम्र में निधन मुख्य मंत्री शिवराज सिंह चौहान महिलाओं के लिए नई योजना शुरू करने जा रहे जिसका नाम ‘लाड़ली बहना’ योजना हैं। Urfi Javed नजर आई एक नए अंदाज में और नए लुक में ।