Advertisment
HomeइंटरटेनमेंटSukesh Chandrasekhar के वसूली मामले में नया खुलासा, लगा Nora Fatehi पर...

Sukesh Chandrasekhar के वसूली मामले में नया खुलासा, लगा Nora Fatehi पर आरोप घर खरीदने के लिए रकम लेने की 

अभिनेत्री-नर्तकी Nora Fatehi ने कहा की सुकेश चंद्रशेखर ने उन्हे उनकी प्रेमिका होने की शर्त पर उनसे एक बड़ा घर और शानदार जीवन शैली का वादा किया था, सुकेश चंद्रशेखर ने एक नए बयान में खुलासा किया कि उन्होंने मोरक्को में एक घर के लिए नोरा को पैसे दिए थे। Nora Fatehi ने हाल ही में सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 215 करोड़ के प्रलोभन मामले में अपनी कथित संलिप्तता के संबंध में नए बयान दर्ज किए। नोरा के अलावा इस मामले में जैकलीन फर्नांडीज भी शामिल हैं।

सुकेश ने Nora Fatehi को दिलायी BMW S सीरीज की कार

हाल ही में मीडिया को दिए एक बयान में सुकेश ने कहा, “आज वह (नोरा) मुझसे एक घर का वादा करने की बात करती है, लेकिन मोरक्को के कैसाब्लांका में अपने परिवार के लिए एक घर खरीदने के लिए उसने पहले ही मुझसे एक बड़ी रकम ले ली है, 9 महीने पहले ED को दिये गये बयान के बाद, यह सारी कहानियां कानून से बचने के लिए गढ़ी जा रही है ।

Nora Fatehi ने कथित जबरन वसूली मामले में अदालत में अपने बयान में उल्लेख किया कि अगर वह उसकी प्रेमिका बनने के लिए राजी हो जाती तो, सुकेश ने उनसे ‘एक बड़ा घर और एक शानदार जीवन शैली’ का वादा किया था। नोरा ने कहा कि कथित ठग ने अपनी करीबी सहयोगी पिंकी ईरानी के माध्यम से ‘उनसे अनुचित लाभ भी मांगा’।

Nora got BMW from sukesh
Credit: Pinkvilla

सभी नए और पुराने दावों पर प्रतिक्रिया देते हुए, सुकेश ने यह भी कहा, “Nora Fatehi का दावा है कि उसे कार नहीं चाहिए थी, या उसने इसे अपने लिए नहीं लिया, यह एक बहुत बड़ा झूठ है, क्योंकि वह मेरी जान के पीछे पड़ी हुई थी कि उसे अपनी कार बदलनी है, ‘CLA’ के ​​रूप में वह बहुत सस्ती लग रही थी, इसलिए मेरे और उनके द्वारा चुनी हुई कार मैंने उन्हें दे दी, और ED के पास चैट और स्क्रीनशॉट बहुत अच्छे से रखे हैं, इसलिए इस बात में कोई झूठ नहीं है, वास्तव में मैं उन्हे रेंज रोवर देना चाहता था, लेकिन चूंकि कार स्टॉक में उपलब्ध नहीं थी, वह तत्काल चाहती थी,

मैंने उसे BMW S सीरीज दी, जिसे वह लंबे समय तक इस्तेमाल करती रही, क्योंकि वह एक गैर-भारतीय थी, उन्होने मुझे इसे अपने दोस्त के पति बाॅबी के नाम से पंजीकृत करने के लिए कहा । मेरे और नोरा के बीच कभी भी कोई पेशेवर लेन-देन नहीं हुआ, जैसा कि वह दावा कर रही है, सिवाय एक बार के कि वह मेरी चिंता फाउंडेशन द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल हुई, जिसके लिए उनकी एजेंसी को आधिकारिक भुगतान किया गया था।

Also read: Nawazuddin Siddiqui की माँ ने पत्नी Aaliya Siddiqui के खिलाफ दर्ज किया FIR

Jacquline से जलती थी Nora Fatehi

सुकेश ने यह भी कहा कि वह जैकलीन फर्नांडीज के साथ ‘गंभीर रिश्ते’ में थे। उन्होंने यह भी दावा किया कि Nora Fatehi ही थीं जो जैकलीन से जलती थीं। नोरा द्वारा सर्कस अभिनेता के खिलाफ मानहानि का मामला दायर करने के बाद नोरा और जैकलिन वर्तमान में कानूनी लड़ाई में फंस गए हैं।

Nora asked Sukesh to leave Jacquline
Credit: bollywoodlife

इस बीच, सोमवार को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बहस स्थगित कर दी। कोर्ट ने जैकलीन द्वारा अदालत में व्यक्तिगत पेशी से छूट की याचिका को भी स्वीकार कर लिया है। कोर्ट में मामले की अगली सुनवाई 15 फरवरी को होगी।

Also read: Bholaa Teaser 2 is Out: Delivering a Bunch of Action Scenes With God Level VFX

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

सर्वाधिक लोकप्रिय

- Advertisment -
नए Infinix नोट 12i में अद्भुत गैमिंग और मीडिया अनुभव के लिए तैयार है! iQoo Neo 7 5G को भारतीय बाजार में मीडियाटेक Dimensity 8200 प्रोसेसर के साथ लॉन्च महिंद्रा ने आज से अपनी पहली इलेक्ट्रिक एसयूवी XUV400 की बुकिंग शुरू की शाहरुख खान की पठान की रिकॉर्डतोड़ कमाई: दो दिन में 220 करोड़ से अधिक की कमाई की है वरुण धवन और नताशा की वेडिंग ऐनिवर्सरी में ब्लैक ड्रेस मे नजर आई जान्हवी कपूर।