Advertisment
Homeटॉप न्यूज़RJD नेता जगदानंद सिंह का बयान, राम मंदिर पर

RJD नेता जगदानंद सिंह का बयान, राम मंदिर पर

RJD के नेता जगदानंद सिंह ने राम मंदिर पर अपनी टिप्पणी पर यह कहते हुए विवाद खड़ा कर दिया है कि यह ‘नफरत की जमीन’ (नफरत की भूमि) पर बनाया गया है। बिहार RJD प्रमुख ने ANI द्वारा शुक्रवार को उद्धृत किया था कि  “राम मंदिर नफरत की भूमि पर बनाया जा रहा है। राम को एक शानदार महल में कैद नहीं किया जा सकता है … हम लोग जो हैं वो, ‘हे राम’ में विश्वास करते हैं ‘जय श्री राम’ में नहीं।”

RJD के नेता को मिला BJP का करारा जवाब 

BJP ने RJD के नेता द्वारा दिए गए कथन का करारा जवाब दिया। BJP के प्रवक्ता Shehzad Poonawalla ने ट्वीट करते हुए कहा कि ” राम जन्मभूमि को “नफरत की जमीन” ; राम मंदिर को “चार दिवारी”; और राम को उन्मादियों के राम कहा। इससे पहले भी उन्होंने PFI बैन के दौरान हिन्दुओं पर आलोचनात्मक कमेन्ट किया था। ये कोई संयोग नही, बल्कि वोट बैंक प्रयोग हैं। ”

Also Read: MCD Mayor Election: पार्षदों की शपथ को लेकर AAP-BJP नेता आपस में भिड़े

पूनावाला ने ट्वीट किया, “हिंदू आस्था को गाली देना अब राजद-कांग्रेस के लिए धर्मनिरपेक्षता हो गई है ?”

जुलाई में, RJD नेता ने कट्टरपंथी संगठन की तुलना की थी जो
राष्ट्रीय स्वयंसेवक को पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया, भाजपा से मजबूत विरोध का आह्वान करते हैं ।

RJD leader
Credit: India Today

“उनका PFI संगठन भी RSS की तरह है। वे भी अपने समुदाय की सेवा करना चाहते हैं, लेकिन आप उन्हें देशद्रोही क्यों कहते हैं? … जब भी खतरनाक लोगों को पाकिस्तानी एजेंट होने के लिए सुरक्षा बलों द्वारा गिरफ्तार किया जाता है, तो वे सभी RSS और हिन्दुओं से संबंधित ही पाए जाते हैं।” सिंह ने कहा था।

Also Read: OnePlus Pad enters testing in India, Launch in this month

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

सर्वाधिक लोकप्रिय

- Advertisment -
Thalapathy Vijay की ‘Pen India’ फिल्म का धमाकेदार टीजर देख चौंके फैन्स सनी लियोनी के कार्यक्रम स्थल पर धमाका: घायल। वाणी जयराम का 77 साल की उम्र में निधन मुख्य मंत्री शिवराज सिंह चौहान महिलाओं के लिए नई योजना शुरू करने जा रहे जिसका नाम ‘लाड़ली बहना’ योजना हैं। Urfi Javed नजर आई एक नए अंदाज में और नए लुक में ।