Advertisment
HomeइंटरटेनमेंटRRR Screening पर Priyanka Chopra's की प्रतिक्रिया: आप विश्वास नहीं करेंगे कि...

RRR Screening पर Priyanka Chopra’s की प्रतिक्रिया: आप विश्वास नहीं करेंगे कि उन्हें क्या कहना था!

पाकिस्तानी फिल्म जॉयलैंड के प्रति अपनी प्रशंसा के बाद, Priyanka Chopra’s ने अमेरिका में फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद निर्देशक एसएस राजामौली और संगीतकार एमएम कीरावनी के साथ RRR के लिए अपना समर्थन दिखाया। उन्होंने इवेंट की तस्वीरें भी शेयर कीं।

Priyanka Chopra congratulates RRR team

बुधवार को, प्रियंका चोपड़ा ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी में RRR के कलाकारों और चालक दल के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त की, जिसमें अभिनेता राम चरण, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट और अजय देवगन शामिल थे। उन्होंने यूएस में फिल्म की स्क्रीनिंग से तस्वीरें भी साझा कीं, जहां उन्होंने निर्देशक एसएस राजामौली और संगीतकार एमएम कीरावनी के साथ तस्वीर खिंचवाई और मंच पर भाषण दिया।

RRR Movies Awards:

इसके अलावा, इससे पहले दिन में, प्रियंका ने पाकिस्तान के ऑस्कर 2023 के दावेदार जॉयलैंड की प्रशंसा की थी।

Priyanka_Chopra Joylandइवेंट में RRR के बारे में चर्चा के बाद एसएस राजामौली और एमएम कीरावनी के साथ अपनी तस्वीरें पोस्ट करते हुए, प्रियंका ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, “मैं इस अद्भुत भारतीय मोशन पिक्चर की मदद करने के लिए अपनी भूमिका निभा रही हूं।

आप सभी को RRR, एसएस राजामौली, एमएम कीरावनी, राम चरण, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट, अजय देवगन, कोरियोग्राफर प्रेम रक्षित, गायक कला भैरव और गीतकार चंद्रबोस की शुभकामनाएं और बधाई…” अभिनेता ने एक और तस्वीर भी साझा की खुद दो निर्देशकों के साथ और RRR स्क्रीनिंग के लिए एक काले रंग का ब्लेज़र और बेज रंग की पतलून पहने हुए थी।

गोल्डन ग्लोब पुरस्कारों

हाल ही में गोल्डन ग्लोब पुरस्कारों में, RRR को एक ट्रॉफी से सम्मानित किया गया था जिसे काल भैरव, एमएम कीरावनी और राहुल सिप्लिगुंज ने अपने गीत नातु नातु के लिए एकत्र किया था। रिहाना, लेडी गागा और टेलर स्विफ्ट पर यह एक आश्चर्यजनक जीत थी, जिन्हें नामांकित भी किया गया था। पुरस्कारों के बाद, रिहाना को RRR टीम को अपनी बधाई व्यक्त करते देखा गया। एसएस राजामौली को हाल ही में सिर्फ एक नहीं, बल्कि अपने दो “देवताओं” से मिलने का मौका मिला था।

Also Read: कमल हासन का पत्र पाकर, अभिनेता और निर्देशक Rishab Shetty

उन्होंने पहली बार जेम्स कैमरून से अमेरिका में मुलाकात की, और ट्विटर पर उनके मुठभेड़ की तस्वीरें साझा कीं। बाद में उन्हें एक हॉलीवुड पार्टी में स्टीवन स्पीलबर्ग से मिलने का भी मौका मिला, और अपनी मुलाकात की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कीं, कैप्शन के साथ अपनी उत्तेजना व्यक्त की, “मैं अभी भगवान से मिला !!!”

वार को लॉस एंजिल्स में हुए 28वें वार्षिक क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड्स में दो सम्मानों से नवाजा गया। आलिया भट्ट और अजय देवगन के साथ जूनियर एनटीआर और राम चरण अभिनीत फिल्म ने एक विदेशी भाषा में सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म और सर्वश्रेष्ठ गीत का पुरस्कार जीता। पुरस्कारों की दौड़ में, टीम RRR ने 2023 ऑस्कर में भारत की आधिकारिक प्रविष्टि के रूप में पैन नलिन की फिल्म द लास्ट शो के चयन के बाद अमेरिका में एक व्यापक पुरस्कार अभियान शुरू किया था।

Also read: Jr NTR की भारतीय जूरी को ऑस्कर के लिए RRR का चयन नहीं करने की प्रतिक्रिया विदेशी मीडिया 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

सर्वाधिक लोकप्रिय

- Advertisment -
2023 की संसद की बजट सत्र की शुरुआत सामंथा रुथ और विजय देवरकोंडा की नई फिल्म ‘खुशी’ को लेकर एक बड़ा अपडेट शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी और आमिर की डेटिंग की खबरों पर रोमांच: Ileana D’Cruz हुई अस्पताल में भर्ती, इंस्टाग्राम पर साझा किया अपना हाल ‘Metro In Dino’ – अनुराग बसु द्वारा निर्देशित नयी फिल्म