Advertisment
Homeइंटरटेनमेंटजेम्स कैमरॉन के SS राजमौली के RRR के लिए अचानक प्रतिक्रिया

जेम्स कैमरॉन के SS राजमौली के RRR के लिए अचानक प्रतिक्रिया

RRR अपनी वैश्विक प्रभाव की ओर चली जा रही है। Naatu Naatu के लिए गोल्डन ग्लोब में स्कोर करने के बाद, यह फिल्म Critics Choice Awards में दो अवॉर्ड जीत गई। उच्च न्यूनतम गाना के लिए उसे अवॉर्ड मिला और फिल्म ने बेस्ट फॉरिगन लैंग्वेज फिल्म अवॉर्ड भी जीता।

जब RRR टीम अवॉर्ड्स के हारे मुसीबत में थी, तो यह आसानी से सच्चे चेर्री की तरह सामने आया कि पर्व में फिल्मक्रांतर जेम्स कैमरन ने आरआरआर के लिए प्रशंसा की।

SS राजमौली RRR के लिए अवतार निर्देशक जेम्स कैमरन की प्रशंसा से उत्तेजित थे। उन्होंने ट्वीट में कहा, “मैं अपनी मूवी को 10 मिनट तक देखते हुए और उसका विश्लेषण करते हुए उसने ये कहा यह सोच नहीं सकता कि वो हुआ। जैसा कि वो कहा है, मैं ऊपर दुनिया पर हूँ। धन्यवाद दोनों।”

अलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक स्क्रीनशॉट पोस्ट किया था, जिसके साथ वह लिखा था, “ऊँफ़, क्या एक सुंदर सुबह…” अभिनेत्री की यह फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका थी।

क्रिटिक्स चुस अवॉर्ड समारोह में, Naatu Naatu के कंपोजर MM Keeravani ने अपनी टीम के लिए अतिरिक्त आभार व्यक्त किया और कहा कि वो अत्यधिक भरोसे से भर गया है।

RRR

उन्होंने Naatu Naatu के गाने के लिए लोगों दुनिया भर में क्यों ताज़ा रहा है, उनकी अद्वितीयता और तजुर्बे को उल्लेख किया। क्रिटिक्स चुस अवॉर्ड प्राप्त करने के बाद उन्होंने अपने आभार व्यक्त किया और चोरोग्राफर, गीतकार, निर्देशक और कंप्रोग्रामरों जैसे लोगों को धन्यवाद दिया।

Also Read: Avatar and M3GAN Remain Unstoppable at the Box Office!

मार्च के बाद अपना रिलीज़ होते ही नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम करने के बाद, RRR विश्वव्यापी फैनमोन बन गई और जेम्स कैमरन आदि प्रमुख वेस्टर्न फिल्ममेकर्स द्वारा प्रशंसित किया गया। यह खबर एक पत्रकार की ट्वीट पर फिल्म की ट्विटर हेंडल पर साझा की गई और उत्सुकता के साथ “LOVE YOUU SIRRR” से मिली।

RRR

RRR को Critics Choice Awards में बेस्ट डायरेक्टर, बेस्ट पिक्चर और बेस्ट विज़ुअल इफ़ेक्ट्स के लिए नामांकित किया गया है। इसके अलावा, गोल्डेन ग्लोब्स ने नाटु नाटु को बेस्ट सॉन्ग के रूप में सम्मानित किया, जिसे रिहाना की लिफ्ट मी अप के साथ तुलना किया गया।

Also Read: Nepal Plane Crash में इन भारतीयों ने ली जिंदगी की आखिरी

इससे RRR को Oscars 2023 में नोमीनेशन प्राप्त करने की संभावनाओं में उछाल दी गई है और उसके चारों ओर ट्रॉफी हासिल करने का संभावना है। यह फिल्म अवॉर्ड्स के लिए शॉर्टलिस्ट में है और नोमीनेशन इस महीने के बाद ही जारी किए जाएंगे। इसे SS Rajamouli ने निर्देशित किया है, जिसमें राम चरण और Jr NTR हैं, और अजय देवगन और अलिया भट्ट सहायक भूमिकाओं में हैं।

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

सर्वाधिक लोकप्रिय

- Advertisment -
नए Infinix नोट 12i में अद्भुत गैमिंग और मीडिया अनुभव के लिए तैयार है! iQoo Neo 7 5G को भारतीय बाजार में मीडियाटेक Dimensity 8200 प्रोसेसर के साथ लॉन्च महिंद्रा ने आज से अपनी पहली इलेक्ट्रिक एसयूवी XUV400 की बुकिंग शुरू की शाहरुख खान की पठान की रिकॉर्डतोड़ कमाई: दो दिन में 220 करोड़ से अधिक की कमाई की है वरुण धवन और नताशा की वेडिंग ऐनिवर्सरी में ब्लैक ड्रेस मे नजर आई जान्हवी कपूर।