Advertisment
Homeटॉप न्यूज़New Hyundai IONIQ 5 ईवी सवारी के लिए तैयार !!

New Hyundai IONIQ 5 ईवी सवारी के लिए तैयार !!

All New Hyundai IONIQ 5 हमारे देश की सड़कों पर दौड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है क्योंकि कार की बुकिंग शुरू हो चुकी है। कार में एक इलेक्ट्रिक इंजन होगा जिसकी कीमत कम होगी और कार्बन उत्सर्जन के हानिकारक प्रभावों से हमारे पर्यावरण को बचाएगा।

आईओएनआईक्यू 5 ईवी कार एक बार फुल चार्ज होने पर 631 किलोमीटर का माइलेज देगी। कार की बैटरी पावर एआरएआई द्वारा प्रमाणित है। Hyundai जल्द ही अपनी IONIQ 6 EV को ऑटो एक्सपो 2023 में लॉन्च करेगी।

हुंडई आईओएनआईक्यू 5 ईवी चश्मा

image 2022 12 23T12 49 10 003Z

शानदार सेडान 72.6 kWh की मजबूत बैटरी और 800V फास्ट चार्जर के साथ लापरवाह चार्जिंग पावर के साथ सड़कों पर चलने के लिए तैयार है जो कार को 18 मिनट में 10% से 80% तक चार्ज कर सकता है।

Hyundai IONIQ 5 EV में स्टीयरिंग की तरफ 12.3″ स्क्रीन है। कार के डिजाइन में एक उत्कृष्ट डिजाइन मानदंड देने के लिए एक पिक्सेलयुक्त एलईडी व्यवस्था शामिल है। बीस्ट के टायर 20 इंच के हैं जो ऑक्टो ऑप्टिमाइज्ड विल एलॉय हैं जो इसे टर्बाइन जैसी फिनिश देते हैं।

कोरियाई ऑटोमेकर ने बीस्ट को प्रभावी तकनीकों के एक समूह के साथ पेश किया है जो सेडान को एक उत्कृष्ट रूप देता है। यह कार कंप्लीटली नॉक्ड डाउन (CKD) रूट के साथ भारत आएगी।

यह कार तीन एक्सक्लूसिव शेड्स- ग्रेविटी गोल्ड मैट, ऑप्टिक व्हाइट और मिडनाइट ब्लैक पर्ल में उपलब्ध होगी।

हुंडई आयनिक 5 ईवी कीमत

image 2022 12 23T12 48 35 648Z

कार को सीकेडी रूट से लाया जाएगा और आगे की अन्य मैन्युफैक्चरिंग प्रक्रियाएं भारत में की जाएंगी जिससे इसकी लागत काफी हद तक कम हो जाएगी। हालांकि कंपनी ने अब तक कीमत जारी नहीं की है लेकिन Hyundai IONIQ 5 EV 1 लाख की टोकन राशि पर उपलब्ध होगी। साथ ही फीचर्स के आधार पर कार की तुलना Kia EV 6 से की जा सकती है लेकिन IONIC 5 की कीमत Kia EV 6 से करीब 15 फीसदी कम होगी.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

सर्वाधिक लोकप्रिय

- Advertisment -
2023 की संसद की बजट सत्र की शुरुआत सामंथा रुथ और विजय देवरकोंडा की नई फिल्म ‘खुशी’ को लेकर एक बड़ा अपडेट शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी और आमिर की डेटिंग की खबरों पर रोमांच: Ileana D’Cruz हुई अस्पताल में भर्ती, इंस्टाग्राम पर साझा किया अपना हाल ‘Metro In Dino’ – अनुराग बसु द्वारा निर्देशित नयी फिल्म