Advertisment
HomeइंटरटेनमेंटMinissha Lamba ने Me To पर Sajid Khan को 'प्राणी' करार दिया

Minissha Lamba ने Me To पर Sajid Khan को ‘प्राणी’ करार दिया

Sajid Khan पर Minissha Lamba का कमेंट:

Minissha Lamba कुछ समय से बड़े पर्दे पर नजर नहीं आई हैं, लेकिन उनका मानना है कि बॉलीवुड उद्योग में उनके अनुभव ने उन्हें समझदार बना दिया है। अपने 38वें जन्मदिन पर, अभिनेता ने #MeToo आंदोलन सहित उद्योग में अपनी पसंद के बारे में मीडिया से बात की। लांबा ने बचना ऐ हसीनों, यहां, हनीमून ट्रेवल्स प्राइवेट लिमिटेड और किडनैप जैसी फिल्मों में अभिनय किया है और अपने हालिया साक्षात्कार में, उन्होंने साजिद खान को एक ‘प्राणी’ के रूप में संदर्भित किया।

sajid khan
जब उनसे बिग बॉस सीजन 8 में शामिल होने और हाल ही में बिग बॉस 16 छोड़ने का फैसला करने वाले साजिद खान के बारे में सवाल किया गया, तो Minissha Lamba ने सुझाव दिया कि उनके बारे में बात न करना ही बेहतर है। इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक बयान में उन्होंने कहा, “दुनिया भर में महिलाओं के बारे में लोगों के विचारों को बदलने में #MeToo आंदोलन बहुत महत्वपूर्ण रहा है। यह एक ऐसी क्रांति थी जो फूटने के लिए लगभग तैयार थी, इसे स्थापित करने के लिए केवल एक घटना की आवश्यकता थी और यही क्रांति है। जिस व्यक्ति का आपने उल्लेख किया है, उसके बारे में जितना कम कहा जाए उतना अच्छा है।

100-percent-Shehnaaz-Gill-joins-John-Abraham-Riteish-Deshmukh-Nora-Fatehi-in-Sajid-Khan-directorial-comeback

बिग बॉस सीजन 8 में भाग लेने और साजिद खान के बिग बॉस 16 से स्वेच्छा से बाहर निकलने के बारे में पूछे जाने पर मिनिषा ने कहा कि उनके बारे में ज्यादा बात न करना ही बेहतर है। उन्होंने मी टू आंदोलन के महत्व पर प्रकाश डाला, जो उनका मानना है कि एक क्रांति होने की प्रतीक्षा कर रही थी।

sajid khan new movie

उन्होंने बॉलीवुड में अपनी यात्रा को भी पीछे मुड़कर देखा, यह उल्लेख करते हुए कि उन्होंने सब कुछ खुद से किया और अगर मौका दिया जाता तो कुछ चीजें अलग तरीके से करतीं। इस बीच, साजिद, शहनाज़ गिल, नोरा फतेही, रितेश देशमुख और जॉन अब्राहम अभिनीत अपनी आगामी फिल्म ‘100 प्रतिशत’ की शूटिंग के लिए बिग बॉस से बाहर हो गए। 2018 में #MeToo आंदोलन के दौरान उन पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों के बाद फिल्म निर्माता की यह पहली आधिकारिक उपस्थिति थी।

Also Read: बॉलीवुड डायरेक्टर साजिद खान की एक और करतूत का खुलासा, दिवगंत अभिनेत्री जिया खान के साथ

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

सर्वाधिक लोकप्रिय

- Advertisment -
‘Metro In Dino’ – अनुराग बसु द्वारा निर्देशित नयी फिल्म कैलाश खेर पर हमला का घटना – पुलिस ने तुरंत उसे गिरफ्तार किया भारतीय महिला क्रिकेट टीम की अंडर-19 वर्ल्ड कप जीत का जश्न Katrina Kaif के गाने ‘काला चश्मा’ पर डांस कर कर मनाया गुरु रंधावा और कपिल शर्मा के साथ ‘अलोन’ नामक एक म्यूजिक एल्बम के लिए तैयार सुष्मिता सेन की दमदार एक्टिंग को देख फैंस एक्साइटेड | ‘आर्या 3’ का धमाकेदार टीजर