Advertisment
Homeटॉप न्यूज़Honor 5X मिडनाइट ब्लैक में लॉन्च हुआ!!

Honor 5X मिडनाइट ब्लैक में लॉन्च हुआ!!

Honor 5X मीडियाटेक चिपसेट के साथ संचालित एक चीनी फोन है और इसे हाल ही में देश के मध्य पूर्व हिस्से में लॉन्च किया गया है। यह एक्सक्लूसिव फोन पावर-पैक 5000 एमएएच बैटरी के साथ आता है और इसे लंबे समय तक चलने वाली अवधि के लिए बड़ी दक्षता के साथ काम करने के लिए उपयुक्त रूप से डिजाइन किया गया है।

डिवाइस की कीमत शुरू में JD 75 पर सेट की गई है, जिसकी कीमत लगभग Rs। कीमत का खुलासा कंपनी ऑनर जॉर्डन ने अपने फेसबुक पेज पर किया है। डिवाइस अब सनराइज ऑरेंज, ओशन ब्लू और मिडनाइट ब्लैक सहित तीन कंट्रास्ट में उपलब्ध है।

ऑनर 5एक्स स्पेसिफिकेशन

image 2022 12 23T10 40 35 503Z

Honor 5X डुअल-सिम 4G कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है और Android 12 (Go एडिशन) के साथ पहले से इंस्टॉल आता है। स्मार्टफोन में 720 × 1600 के रिज़ॉल्यूशन और 20: 9 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ 6.5 इंच का एलसीडी डिस्प्ले है। फोन 32 जीबी के इन-बिल्ट स्टोरेज के साथ आता है जिसे बाहरी मेमोरी कार्ड जोड़कर 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

यह डिवाइस मीडियाटेक हेलियो G25 SoC और IMG GE8320 GPU द्वारा संचालित है। Honor 5X में 2GB रैम शामिल है। पीछे के कैमरे में एलईडी फ्लैशलाइट के साथ निर्देशित 8 एमपी लेंस है। यह शीर्ष पर वाटर बबल नॉच के साथ 5MP के फ्रंट कैमरे के साथ आता है।

कनेक्टिविटी विकल्पों में वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन, जीपीएस, ओटीजी, ब्लूटूथ वी5.1, 3.5 एमएम हेडफोन जैक और माइक्रोयूएसबी पोर्ट शामिल हैं। Honor 5X में ग्रेविटी सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर और एंबियंट लाइट सेंसर भी शामिल हैं।

गीकी रंजीत, एक तकनीकी इन्फ्लुएंसर ने हाल ही में ऑनर 5एक्स की समीक्षा की है और इसे 2 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल मेमोरी के साथ सामान्य उपयोग के लिए एक बेहतरीन मिड-रेंज फोन के रूप में उल्लेख किया है। स्नैपड्रैगन 615 चिपसेट फोन को पावर देगा और इसे तेज प्रतिक्रिया के साथ प्रदर्शन करने में सक्षम बनाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

सर्वाधिक लोकप्रिय

- Advertisment -
2023 की संसद की बजट सत्र की शुरुआत सामंथा रुथ और विजय देवरकोंडा की नई फिल्म ‘खुशी’ को लेकर एक बड़ा अपडेट शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी और आमिर की डेटिंग की खबरों पर रोमांच: Ileana D’Cruz हुई अस्पताल में भर्ती, इंस्टाग्राम पर साझा किया अपना हाल ‘Metro In Dino’ – अनुराग बसु द्वारा निर्देशित नयी फिल्म