Advertisment
Homeटॉप न्यूज़Sukesh Money Laundering Case: जैकलीन ने सुकेश से लिए इतने गिफ्ट...

Sukesh Money Laundering Case: जैकलीन ने सुकेश से लिए इतने गिफ्ट कि नाम गिनते गिनते थक जायेगें आप, कीमत जानकर फट जायेगीं आखें

Sukesh Money Laundering Case बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर चर्चाओं का विषय बना हुआ है, खास कर तब से जब इस केस में बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन और नोरा फतेही का नाम जुड़ा है। बताया जा रहा है कि नेताओं से लेकर अभिनेताओं को ठगी का शिकार बनाने वाला हाई प्रोफाइल ठग सुकेश चंद्रशेखर इन दिनों जेल में है और पुलिस इस मामले पर गंभीर रूप से जांच कर रही है जिसमें बताया जा रहा है कि बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस और सुकेश कई सालों में संबंध में थे।

सुकेश और जैकलीन रिश्‍ते में थे और सुकेश ने अभिनेत्री को खुश करने के लिए ही लोगों से पैसे ठके क्‍योंकि उन्‍होने जैकलीन को करोड़ो के तोहफे दिए। इतना ही खबरों की माने तो ठग सुकेश अभिनेत्री के लिए सुपरहीरो मूवी बनाना चाहता है जिसका बजट 500 करोड़ रखा गया था।

इतना ही नहीं पुलिस ने पूछे जाने पर सुकेश ने जिन बातों का खुलासा किया है वह हैरान कर देने वाली हैं, मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ने प्रवर्तन निदेशालय को दिए अपने बयानों के अनुसार जैकलीन फर्नांडीज को इतने महंगे उपहार दिए हैं कि आपको जानकर हैरानी होगी।

सुकेश द्वारा जैकलीन को दिए गए गिफ्ट की लिस्‍ट

  • लुई वुइटन की 1 जोड़ी शूज
  • 2 जोड़ी हीरे के झुमके
  • मल्टी कलर स्टोन के कंगन
  • 2 हेमीज़ कंगन.
  • गुच्ची के 2 शूज
  • चैनल के 3 डिजाइनर बैग
  • गुच्ची के 2 जिम सूट
  • मिनी कूपर कार
  • 15 लाख रुपये कैश भी
  • 52 लाख का घोड़ा
  • 11 लाख की बिल्‍ली

पुलिस की हिरासत में आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ने 12 अक्टूबर 2021 अपने बयान में इस बात का खुलासा किया कि उसने न सिर्फ जैकलीन को बल्कि उनके परिवार वालों को मंहगे गिफ्ट दिए थे।  

पुलिस को दिए बयान में सुकेश चंद्रशेखर ने कहा था कि जैकलीन उसकी बहुत करीबी दोस्त रही है. जैकलीन को उसने बैग, ज्वैलरी, हाईएंड कपड़े समेत कई महंगे गिफ्ट दिए थे, सुकेश ने जैकलीन की बहन जो अमेरिका में रहती है उनको  बीएमडब्ल्यू कार भी गिफ्ट की थी इसके आवा उन्‍हें लगभग 1 लाख 80 हजार अमेरीकी डॉलर दिए थे। सुकेश ने जैकलीन की मां और कुछ महंगी ज्‍वेलरी गिफ्ट की थीं। सुकेश के बयान के अनुसार उसने जैकलीन को 15 जोड़ी झुमके, 5 बिर्किन बैग, चैनल, गुच्ची, वाईएसएल जैसे गिफ्ट सहित कुल मिलाकर 7 करोड़ रुपये की ज्वैलरी गिफ्ट की थी।

पुलिस की कार्यवाही में जैकलीन के अलावा नोरा फतेही का नाम भी सामने आया है इसके लिए नोरा को पुलिस ने समन भी किया था, लेकिन नोरा अपने ऊपर लगे सभी इल्‍जामों को झूठा करार दिया है। सुकेश द्वारा नोरा फतेही को भी गिफ्ट देने की बात सामने आयी थी।

यह भी जरूर पढें – ब्रेकिंग न्‍यूज: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में नोरा फतेही से पूछताछ कर रही है पुसिल, जानिए क्‍या है मामला

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

सर्वाधिक लोकप्रिय

- Advertisment -
Thalapathy Vijay की ‘Pen India’ फिल्म का धमाकेदार टीजर देख चौंके फैन्स सनी लियोनी के कार्यक्रम स्थल पर धमाका: घायल। वाणी जयराम का 77 साल की उम्र में निधन मुख्य मंत्री शिवराज सिंह चौहान महिलाओं के लिए नई योजना शुरू करने जा रहे जिसका नाम ‘लाड़ली बहना’ योजना हैं। Urfi Javed नजर आई एक नए अंदाज में और नए लुक में ।