Advertisment
Homeटॉप न्यूज़400 दिनों में टाॅप गियर हिट करेगी BJP सरकार, बनायेगी इतिहास

400 दिनों में टाॅप गियर हिट करेगी BJP सरकार, बनायेगी इतिहास

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को राष्ट्रीय राजधानी में BJP (भाजपा) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दौरान शीर्ष नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ दूसरे उच्च स्तरीय सत्र की अध्यक्षता की। अधिवेशन को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि इस “अमृत काल” को “कर्तव्य काल” में बदलकर ही देश को आगे बढ़ाया जा सकता है।

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने पीएम मोदी के हवाले से कहा, “400 दिन बाकी हैं (2024 के लोकसभा चुनाव के लिए), यह टॉप गियर हिट करने का समय है। लोगों की सेवा के लिए सब कुछ करें। हमें इतिहास बनाना है।”

“एक भारत, श्रेष्ठ भारत” की दिशा में काम करेगी BJP

फडणवीस ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री का संबोधन प्रेरणादायक होने के साथ-साथ दिशा-निर्देशक भी था और नई राह दिखाने वाला था। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने BJP नेताओं से “एक भारत, श्रेष्ठ भारत” की दिशा में काम करने को कहा।

BJP cabinet meeting held in Delhi
Credit: livemint

फडणवीस ने कहा, “हमें मोर्चे के कुछ विशेष कार्यक्रम आयोजित करने की सलाह दी गई थी, खासकर सीमावर्ती गांवों में। ताकि हम उनसे और जुड़ सकें और हमारी विकास योजनाएं इन क्षेत्रों तक पहुंच सकें।”

फडणवीस ने पीएम मोदी के हवाले से कहा “18-25 वर्ष से कम आयु के लोगों ने भारत के राजनीतिक इतिहास को नहीं देखा है। वे पिछली सरकारों में हुए भ्रष्टाचार और गलत कामों से अवगत नहीं हैं। इसलिए, उन्हें जागरूक करने और उन्हें BJP का सुशासन के बारे में बताने की आवश्यकता है।”

इसके अलावा, प्रधान मंत्री ने कहा कि हर युवा को पता होना चाहिए कि कैसे BJP ने बैड गवर्नेंस को गुड गवर्नेंस में बदल दिया है।

Also Read: Paparazzi ने Sidharth Malhotra के साथ तस्वीर मांगी, Kiara Advani शरमा गईं,

PM ने पार्टी के संगठन को मजबूत करने को कहा

पीएम मोदी ने नेताओं से सीमावर्ती गांवों में नए कार्यकर्ता बनाने और पार्टी के संगठन को मजबूत करने को भी कहा। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से सरकार की नीतियों के बारे में लोगों को अवगत कराने को कहा।

देवेंद्र फडणवीस ने यह भी कहा कि पीएम मोदी का भाषण किसी राजनीतिक नेता का नहीं बल्कि एक राजनेता का था, उन्होंने कहा कि उन्होंने देश को पार्टी से ऊपर रखा।

पीएम मोदी ने इस साल होने वाले राज्य विधानसभा चुनावों और 2024 के लोकसभा चुनावों में BJP 400 दिनों में टाॅप गियर हिट करेगी BJP सरकार400 दिनों में टाॅप गियर हिट करेगी BJP सरकारके लिए राजनीतिक रोडमैप को रेखांकित किया क्योंकि पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक उनके भाषण के साथ संपन्न हुई।

Narendra Modi’s BJP clicks into gear for the 2024 Indian national elections
Credit: gulfnews

विधानसभा चुनावों और बहुप्रतीक्षित 2024 के आम चुनावों के लिए पार्टी की चुनावी रणनीति पर विचार-विमर्श करने के लिए केंद्रीय मंत्रियों और मुख्यमंत्रियों सहित देश भर के लगभग 350 भाजपा नेता एकत्र हुए।

Also Read: Second Phase of Saansad Khel Mahakumbh Begins!!

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

सर्वाधिक लोकप्रिय

- Advertisment -
नए Infinix नोट 12i में अद्भुत गैमिंग और मीडिया अनुभव के लिए तैयार है! iQoo Neo 7 5G को भारतीय बाजार में मीडियाटेक Dimensity 8200 प्रोसेसर के साथ लॉन्च महिंद्रा ने आज से अपनी पहली इलेक्ट्रिक एसयूवी XUV400 की बुकिंग शुरू की शाहरुख खान की पठान की रिकॉर्डतोड़ कमाई: दो दिन में 220 करोड़ से अधिक की कमाई की है वरुण धवन और नताशा की वेडिंग ऐनिवर्सरी में ब्लैक ड्रेस मे नजर आई जान्हवी कपूर।