Advertisment
Homeटॉप न्यूज़Kanjhawala काण्ड के 72 घण्टे… अंजिल की मौत की उलझी थ्योरी, केस...

Kanjhawala काण्ड के 72 घण्टे… अंजिल की मौत की उलझी थ्योरी, केस में बढ़ता सस्पेंस और किश्तो में पुलिस की कहानी! 

Kanjhawala Case: भारत की राजधानी दिल्ली के हिट एण्ड रन केस की गुथ्थी सुलझने की जगह काफी उलझती जा रही हैं। दिल्ली के सुल्तानपुरी-Kanjhawala में हुए इस मामले को लेकर हर रोज चौकाने वाली खबरे सामने आती हैं। कभी कोई सीसीटीवी फोटिज तो कभी किसी चश्मदीद गवाह को लेकर कुछ न कुछ बयान सामने आते हैं। इसी बीच पीड़िता अंजलि के परिवार की आर्थिक और भावानात्मक मदद के लिए बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान आगे आए हैं। शाहरुख खान ने अपने एनजीओ मीर फाउंडेशन (SRK’s NGO Mir Founation) की तरफ से अंजलि के परिजनों को आर्थिक मदद उपलब्ध कराई है. अंजलि के मामा ने जानकारी देते हुए बताया की, उनके पास कल शाम को मीर फाउंडेशन की और से मृतका के परिजनों को आर्थिक सहायता के लिए फोन आया था।जिसके बाद उनका आर्थिक सहायता मुहैया कराई गई।

Kanjhawala
credit: google.com

हिट एण्ड रन केस के छठे आरोपी को भी अब दिल्ली पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

Kanjhawala
credit: google.com

दिल्ली पुलिस ने मृतिका अंजलि की हत्या के छठे आरोपी गिरफ्तार कर लिाय हैं। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि Kanjhawala केस में के छठे आरोपी का नाम आशुतोष हैैं जिसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस ने बताया कि वह कार आशुतोष की ही थी, और यह उस कार का मालिक है। जिसके नीचे मृतिका अंजलि सिंह को घसीटा गया था। आपको बता दें कि मामले की जांच में यह भी खबर सामने आया है कि हादसे के बाद ही आरोपियों ने कार मालिक को इस वाक्य की जानकारी दे दी थी। जिसका एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया, जिसमें साफ  दिख रहा है कि सभी आरोपी अंजलि को टक्कर मारने के बाद उसको हॉस्पिटल लेने जाने की वजह कार से उतरने के बाद ऑटो से भाग रहे थे। जो ऑटो वहां पहले से ही  खड़ा हुआ था। जिसमें बैठकर वह सभी आरोपी वहां से फरार हो गए। 

Kanjhawala
credit: google.com

ये भी पढ़े: MCD Mayor Election: पार्षदों की शपथ को लेकर AAP-BJP नेता आपस में भिड़े, सदन कार्रवाई चढ़ी हंगामे की भेंट!

वैसे क्या हैं, Kanjhawala हत्याकांड

Kanjhawala
credit: google.com

Kanjhawala हत्याकांड दिल को झकझोर देने वाला वाक्य हैं। यह एक ऐसी घटना हैं जो सभी को याद रहेगी, जिसको शायद की भूला जा सकता हैं। दिल्ली में बढ़ते जुर्म यह भी एक ऐसी ही घटना हैं, जिससे इंसानियत शर्मसार और दिल दहला देती है। आपको बता दें कि राजधानी दिल्ली के सुल्तानपुरी-Kanjhawala में अंजलि सिंह अपनी दोस्त निधि के साथ न्यू ईयर की मिड नाइट में स्कूटी से जा रही थी तभी अंजलि को एक कार ने टक्कर मार दी थी, और टक्कर के बाद अंजलि कार में किसी चीज से अटकने के कारण वह कार अंजलि को कई किलोमीटर तर घसीटते ले गई थी। जिसके कारण अंजलि की इलाज के दौरान मौत हो गई थी। 

ये भी पढ़े: Sania Mirza India: सानिया मिर्जा ने क्या किया हैं ऐलान, क्या हैं सानिया का फैसला!

Also Read: The Most Active Hawaii Kilauea Volcano is Erupting Once Again

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

सर्वाधिक लोकप्रिय

- Advertisment -
‘Metro In Dino’ – अनुराग बसु द्वारा निर्देशित नयी फिल्म कैलाश खेर पर हमला का घटना – पुलिस ने तुरंत उसे गिरफ्तार किया भारतीय महिला क्रिकेट टीम की अंडर-19 वर्ल्ड कप जीत का जश्न Katrina Kaif के गाने ‘काला चश्मा’ पर डांस कर कर मनाया गुरु रंधावा और कपिल शर्मा के साथ ‘अलोन’ नामक एक म्यूजिक एल्बम के लिए तैयार सुष्मिता सेन की दमदार एक्टिंग को देख फैंस एक्साइटेड | ‘आर्या 3’ का धमाकेदार टीजर