Advertisment
HomeइंटरटेनमेंटAjith की फिल्म Thunivu का दुसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्सन, वारिसु...

Ajith की फिल्म Thunivu का दुसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्सन, वारिसु हैं टक्कर में 

Ajith की फिल्म Thunivu बुधवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, और ऐसा लगता है कि फिल्म विजय के Varisu के खिलाफ हाई-प्रोफाइल बॉक्स ऑफिस क्लैश खो रही है। दोनों फिल्में एक ही दिन तमिलनाडु के सिनेमाघरों में रिलीज हुईं, लेकिन तेलुगु राज्यों में वारिसु की रिलीज में तीन दिन की देरी हुई।

फिल्म Thunivu और Varisu में टक्कर 

Thunivu actor Ajith
Credit: bollywoodhungama

इंडस्ट्री ट्रैकर Sacnilk के अनुसार, Varisu के 46.2 करोड़ रुपये की तुलना में Thunivu ने रिलीज के बाद से दुनिया भर में 37.6 करोड़ रूपये की कमाई कर ली हैं। शुरुआती अनुमान बताते हैं कि थुनिवु ने तमिलनाडु में दूसरे दिन लगभग 14.42 करोड़ रुपये एकत्र किए, और एक-दो दिन में 17 करोड़ रुपये से 19 करोड़ रुपये के बीच की कमाई की उम्मीद है। तुलनात्मक रूप से, Varisu ने भारत में दूसरे दिन 18 करोड़ रुपये से 20 करोड़ रुपये के बीच कमाई का अनुमान लगाया है।

Also Read:PM Modi ने एमवी गंगा विलास Cruiseको हरी झंडी दिखाई !!

एच विनोथ द्वारा निर्देशित, Thunivu को बोनी कपूर द्वारा निर्मित किया गया था, और तमिलनाडु में Varisu की तुलना में कुछ अधिक स्क्रीन हथियाने में कामयाब रहे। फिल्म में मंजू वारियर, समुथिरकानी, पावनी रेड्डी भी हैं। संयोग से, इसने पहले दिन तमिलनाडु में वारिसु से अधिक बनाया।

Varisu starring Vijay
Credit: IMDb

Thunivu और Varisu दोनों लंबे पोंगल सप्ताहांत का लाभ उठा रहे हैं, हालांकि, बड़े टकराव ने फिल्मों के समग्र संग्रह को प्रभावित किया है। अजीत और विजय की फिल्म के लिए अब तक की चर्चा सकारात्मक रही है।

कुछ एजेंसी ने Thunivu को 3 सितारे दिए और इसे “सभ्य डकैती वाली फिल्म कहा जो सामान्य ट्रॉप्स द्वारा तौला जाता है।” समीक्षा का एक हिस्सा कहता है, “सभी ने कहा कि, थुनिवु काफी हद तक सिर्फ तब तक मनोरंजक है जब तक यह ठंडा और अंधेरा रहता है, और जब तक Ajith चलता है, नाचता है, और एक पागल की तरह चिल्लाता है। जिस क्षण यह शांत हो जाता है, यह अपना नमक खो देता है।

Thunivu vs Varisu
Credit: koimoi

एच. विनोथ इस बात से वाकिफ हैं, और इसीलिए फिल्म में एक डायलॉग है जो कुछ इस तरह का है, ‘लोग हमेशा उन्हें पसंद करते हैं जो उनका मनोरंजन करते हैं, न कि उन्हें जो संदेश देते रहते हैं’। हो सकता है, यही फिल्मों के बारे में भी सच है।”

Also Read: Stars who Became Victim of Casting Couch

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

सर्वाधिक लोकप्रिय

- Advertisment -
नए Infinix नोट 12i में अद्भुत गैमिंग और मीडिया अनुभव के लिए तैयार है! iQoo Neo 7 5G को भारतीय बाजार में मीडियाटेक Dimensity 8200 प्रोसेसर के साथ लॉन्च महिंद्रा ने आज से अपनी पहली इलेक्ट्रिक एसयूवी XUV400 की बुकिंग शुरू की शाहरुख खान की पठान की रिकॉर्डतोड़ कमाई: दो दिन में 220 करोड़ से अधिक की कमाई की है वरुण धवन और नताशा की वेडिंग ऐनिवर्सरी में ब्लैक ड्रेस मे नजर आई जान्हवी कपूर।