Advertisment
Homeटॉप न्यूज़पाकिस्तान: सिंध में दिन दहाड़े हुआ हिंदू महिला का अपहरण, सामने आया...

पाकिस्तान: सिंध में दिन दहाड़े हुआ हिंदू महिला का अपहरण, सामने आया हैरान कर देने वाला वीडियो

सोशल मीडिया पर हाल ही में वायरल हो रहे एक वीडियो ने सबको हैरान करके रख दिया है। पाकिस्तान के सिंध प्रांत आए इस वीडियो में एक हिंदू महिला को दिन दहाड़े किडनेप कर लिया गया है वीडियो में देखा जा सकता है कि उसे बालों से घसीटा गया जा रहा है और कथित तौर पर अगवा कर लिया गया। वीडियो को पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों पर हो रहे अत्याचार पर नजर रखने वाले ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है। हालांकि, इस वीडियो की अभी पुष्टि नहीं की गई है लेकिन सोशल मीडिया पर यह वीडियो चर्चाओं का विषय बन गया है।

यहां देखें वीडियो:

यह पहली बार नहीं है जब पाकिस्‍तान में हिंदूओं पर अत्‍याचार के मामले आए हैं हाल में कई मंदिर पर हमले की घटनाएं सामने आयी थीं। इसके अलावा आए दिन पाकिस्‍तान में हिंदूओ पर अत्‍याचार के मामले सामने आते रहते हैं।

सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रिया:

यह भी जरूर पढें – बिहार: स्‍कूल से लौट रही छात्रा को मनचले ने बनाया शिकार, 13 सेकेंड में मारे 8 चाकू, यहां देखें वीडियो:

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

सर्वाधिक लोकप्रिय

- Advertisment -
2023 की संसद की बजट सत्र की शुरुआत सामंथा रुथ और विजय देवरकोंडा की नई फिल्म ‘खुशी’ को लेकर एक बड़ा अपडेट शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी और आमिर की डेटिंग की खबरों पर रोमांच: Ileana D’Cruz हुई अस्पताल में भर्ती, इंस्टाग्राम पर साझा किया अपना हाल ‘Metro In Dino’ – अनुराग बसु द्वारा निर्देशित नयी फिल्म