Advertisment
Homeटॉप न्यूज़Oppo Find X6 Pro: Full Specs और मूल्य विवरण

Oppo Find X6 Pro: Full Specs और मूल्य विवरण

Oppo Find X6 Pro, Oppo Find X5 के उत्तराधिकारी के रूप में प्रदर्शित होगा, जिसने वर्ष 2022 में एक उल्लेखनीय रिकॉर्ड बनाया था। Find X6 Pro में सुपर-फास्ट गति और लापरवाह प्रदर्शन के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर होगा। डिवाइस इस साल के सबसे अच्छे स्मार्टफोन में से एक के रूप में पेश हो सकता है।

डिवाइस में 4700 एमएएच की शक्तिशाली बैटरी होगी जो लंबे समय तक चलने वाले सत्रों के लिए प्रदर्शन को बनाए रखेगी। ओप्पो फाइंड एक्स6 प्रो में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की सुरक्षा है जो स्क्रीन को किसी भी खरोंच और टूटने से बचाता है।

Oppo Find X6 Pro स्पेसिफिकेशन

Oppo Find X6 Pro

डिवाइस डुअल सिम और वोल्टी के साथ आता है। इसमें स्नैपड्रैगन जेन 2 ऑक्टा-कोर 3.2 गीगाहर्ट्ज प्रोसेसर होगा। यह डिवाइस 12 जीबी रैम और 256 जीबी की क्षमता के इन-बिल्ट स्टोरेज के साथ आता है। Oppo Find X6 Pro में वायरलेस और रिवर्स चार्जिंग की सुविधा होगी और साथ ही यह चार्ट में सबसे ऊपर होगा।

यह डिवाइस USB-C v3.2 युक्त 120W सुपरफास्ट चार्जर के साथ 4700 mAh पावर-पैक बैटरी के साथ आता है। Oppo Find X6 Pro 56W वायरलेस चार्जिंग और 10W रिवर्स चार्जिंग विकल्पों के साथ आता है।

Also Read: Goa में Kiss करते नजर आए Tamannaah Bhatia और Vijay Varma

डिस्प्ले की गुणवत्ता उत्तम है क्योंकि इसमें 120Hz की ताज़ा दर और 1080*2400 स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.78-इंच का डिस्प्ले है। इसमें 500 निट्स सामान्य ब्राइटनेस और 1000 निट्स पीक ब्राइटनेस के लिए एचडीआर 10+ डिस्प्ले भी है। Oppo Find X6 Pro की कीमत करीब 77,990 रुपये होने वाली है।

Oppo Find X6 Pro

Oppo Find X6 Pro ट्रिपल रियर कैमरा के साथ आएगा जिसमें 50MP+50MP+50MP Sony IMX989 स्पेसिफिकेशन और इसके ऊपर 1-इंच कैमरा सेंसर होगा। कैमरे में हैसलब्लेड ऑप्टिमाइज़ेशन भी होगा जो शीर्ष पर एक चेरी के रूप में काम करेगा। डिवाइस में पंच होल अपीयरेंस के साथ 32MP का फ्रंट कैमरा होगा। अल्ट्रा-एडवांस फील के लिए डिवाइस को 4K @ 30FPS UHD वीडियो रिकॉर्डिंग के साथ सक्षम किया जाएगा।

Also Read: Apple iphone 14 Price in india, specificaton 

सभी प्रमुख विशिष्टताओं के बावजूद, ओप्पो फाइंड एक्स 6 प्रो में 3.5 एमएम हेडफोन जैक और एफएम रेडियो सहित कुछ बहुत ही सामान्य स्पेक्स नहीं होंगे। डिवाइस पानी के लिए प्रतिरोधी भी नहीं है।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

सर्वाधिक लोकप्रिय

- Advertisment -
2023 की संसद की बजट सत्र की शुरुआत सामंथा रुथ और विजय देवरकोंडा की नई फिल्म ‘खुशी’ को लेकर एक बड़ा अपडेट शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी और आमिर की डेटिंग की खबरों पर रोमांच: Ileana D’Cruz हुई अस्पताल में भर्ती, इंस्टाग्राम पर साझा किया अपना हाल ‘Metro In Dino’ – अनुराग बसु द्वारा निर्देशित नयी फिल्म