Advertisment
Homeइंटरटेनमेंटजल्द ही, नेटफ्लिक्स Class के लिए एक नया ट्रेलर जारी करेगा, जो...

जल्द ही, नेटफ्लिक्स Class के लिए एक नया ट्रेलर जारी करेगा, जो स्पेनिश फिल्म एलीट का रीमेक है।

नेटफ्लिक्स ने Class नामक एक नई स्पेनिश श्रृंखला के लिए एक ट्रेलर जारी किया। यह सीरीज फरवरी में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। Class के प्रोड्यूसर असीम अहलूवालिया ट्रेलर को लेकर काफी उत्साहित नजर आए.

नेटफ्लिक्स इंडिया “Class ” नामक एक श्रृंखला जारी कर रहा है जो भारत में स्कूलों और छात्रों के बारे में है। यह सीरीज उनकी किशोरावस्था और उस दौरान होने वाले बदलावों के बारे में है।

उनके भावों और विचारों में बहुत उथल-पुथल है। सीरीज जल्द ही नेटफ्लिक्स पर आ रही है, और लोग इसे एक रोमांचक, बदलाव से भरे अनुभव के लिए देख सकते हैं। आज, श्रृंखला के लिए ट्रेलर जारी किया गया था।

class
credit: google

युवा कलाकारों का एक समूह साथ काम कर रहा है।

फिल्म युवा कलाकारों के एक समूह के बारे में है जो सभी एक ही कक्षा में हैं। हमने ट्रेलर में उनकी झलक देखी है और वे सभी अलग-अलग दिख रहे हैं। कुछ अभिनेताओं में गुरफतेह पीरजादा, अंजलि शिवरामन, आयशा कांगा, चयन चोपड़ा, चिंतन रचा, कवैयाल सिंह, मध्यमा सहगल, मोसेस कौल, नैना भान, पीयूष खाती और जेन शॉ हैं।

प्रोड्यूसर असीम अहलूवालिया फिल्म देखकर खुश नजर आए।

ट्रेलर लॉन्च को लेकर प्रोड्यूसर असीम अहलूवालिया काफी उत्साहित नजर आए. उन्होंने कहा कि इस तरह का शो बनाना बहुत कठिन है, जिसे विश्व स्तर पर बहुत प्यार मिला है. इसलिए वह इसकी सिनेमाई भाषा पर फिर से काम करना चाहते हैं।

Also Read: Bholaa Motion Poster: Bholaa के मोशन पोस्टर में तब्बू के फर्स्ट लुक ने तहलका मचा दिया था।

इसके बाद वह इसे दिल्ली में स्थापित करना चाहते हैं। वह कुछ वास्तविक और गहन बनाना चाहते थे, कुछ ऐसा जो एक किशोर की भावनाओं को पकड़ सके। इसके लिए वे उन क्लासेस को भी एक्सप्लोर करना चाहते थे, जो हम डेली बेसिस पर करते हैं। लेकिन शायद बहुत कम ही ऐसा कुछ पर्दे पर दिखाया गया हो

class
credit: google

निर्माता बोले- भारत में पहले नहीं देखी गई ऐसे सीरीज

निर्माता ने कहा कि यह सीरीज भारत में इससे पहले देखी गई किसी भी चीज से अलग है। उन्होंने कहा कि जिस टीम ने सीरीज पर काम किया है वह शानदार रही है।

उन्होंने कहा कि यह कहना सही होगा कि भारत में पहले जो देखा गया है, यह सीरीज उससे काफी अलग है। उन्होंने उल्लेख किया कि श्रृंखला की कहानी दिल्ली में सेट है और आर्थिक रूप से कमजोर पृष्ठभूमि के तीन छात्रों का अनुसरण करती है, जिन्हें एक हाई-फाई निजी स्कूल में प्रवेश मिलता है।

Also Read: Ranbir Kapoor’s Favorite Co-Star Got Pregnent Again! See Pics Here

अमीर परिवारों के कुछ बिगड़ैल बच्चे भी स्कूल में पढ़ते हैं। हालांकि, कुछ रहस्य और घटनाएं सामने आने के बाद चीजें खराब हो जाती हैं। सीरीज 3 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

सर्वाधिक लोकप्रिय

- Advertisment -
‘Metro In Dino’ – अनुराग बसु द्वारा निर्देशित नयी फिल्म कैलाश खेर पर हमला का घटना – पुलिस ने तुरंत उसे गिरफ्तार किया भारतीय महिला क्रिकेट टीम की अंडर-19 वर्ल्ड कप जीत का जश्न Katrina Kaif के गाने ‘काला चश्मा’ पर डांस कर कर मनाया गुरु रंधावा और कपिल शर्मा के साथ ‘अलोन’ नामक एक म्यूजिक एल्बम के लिए तैयार सुष्मिता सेन की दमदार एक्टिंग को देख फैंस एक्साइटेड | ‘आर्या 3’ का धमाकेदार टीजर