Advertisment
Homeइंटरटेनमेंटट्विटर रिस्टोर करते ही Kangana Ranaut ने किया बॉलीवुड पर वार, फिल्मोउद्योग...

ट्विटर रिस्टोर करते ही Kangana Ranaut ने किया बॉलीवुड पर वार, फिल्मोउद्योग को बोला भद्दा

Kangana Ranaut ने मंगलवार को ट्विटर पर वापसी की और एक दिन बाद ही, उन्होंने ट्वीट किया कि फिल्म उद्योग “भद्दा” है और यहाँ एक कला परियोजना की सफलता कथित तौर पर इसके द्वारा किए गए धन से आंकी जाती है। कंगना की टिप्पणी शाहरुख खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म पठान के रिलीज के दिन आई है, जिसके बुधवार को रिकॉर्ड तोड़ शुरुआत होने की उम्मीद है।

Kangana Ranaut ने बोला कला का उद्देश्य पैसे कमाना नही

बुधवार सुबह ट्विटर पर Kangana Ranaut ने लिखा, “फिल्म इंडस्ट्री इतनी घटिया और क्रूड है कि जब भी वे किसी प्रयास/सृजन/कला की कामयाबी को दर्शाना चाहते हैं, तो वे आपके मुँह पर चमकती मुद्रा पैसे फेंक मारते हैं, जैसे कि कला का कोई अन्य उद्देश्य नहीं है.. यह उनके निम्न स्तर को उजागर करता है।

Kangana Ranaut ने यह भी कहा कि सिनेमा अन्य उद्योगों की तरह “प्रमुख आर्थिक लाभ” के लिए नहीं बना है और यही कारण है कि कलाकारों की पूजा की जाती है। उन्होंने लिखा, “प्रारंभिक रूप से कला मंदिरों में खिलती थी और साहित्य/थिएटर तक पहुंचती थी और अंततः सिनेमा के अंदर पहुंच जाती थी। यह एक उद्योग है लेकिन अन्य अरबों/ट्रिलियन डॉलर के व्यवसायों की तरह प्रमुख आर्थिक लाभ के लिए नहीं बनाया गया है, इसीलिए कला/कलाकारों की पूजा की जाती है न कि उद्योगपतियों या अरबपतियों की।” उन्होंने आगे कहा, “तो भले ही कलाकार देश में कला और संस्कृति के तंतुओं को प्रदूषित करने में लिप्त हों, उन्हें इसे बेशर्मी से नहीं बल्कि विवेकपूर्ण तरीके से करना चाहिए …”

Also read: Oscar 2023 के नामांकन में शामिल हुआ RRR का नातू नातू गीत

मंगलवार को हुआ Kangana Ranaut का ट्वीटर अकाउंट रिस्टोर

Kangana Ranaut के अपमानजनक व्यवहार नीतियों के “बार-बार उल्लंघन” के लिए प्रतिबंधित किए जाने के दो साल बाद मंगलवार को कंगना का ट्विटर अकाउंट रिस्टोर कर दिया गया। एलोन मस्क के ट्विटर संभालने के बाद, उन्होंने विभिन्न ट्विटर उपयोगकर्ताओं के अनुरोधों को साझा किया, जिन्होंने उनसे अपना ट्विटर अकाउंट बहाल करने की अपील की।

Kangana Ranaut को अपनी 2019 की फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी के बाद एक बड़ी व्यावसायिक सफलता मिलनी बाकी है, जिसने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 92 करोड़ रुपये कमाए। तब से वह पंगा, थलाइवी और धाकड़ में दिखाई दी हैं, उनमें से कोई भी कार्यालय में हिट नहीं हुई।

Kangana Ranaut in Emergency
Credit: theindianexpress

पिछले साल से, अभिनेत्री अपने पहली निर्देशीत, “इमरजेंसी” फिल्म पर काम कर रही हैं। उन्होने हाल ही में खुलासा किया कि फिल्म बनाने के लिए उन्होने अपनी संपत्ति गिरवी रख दी है।

Also read: SS Rajamouli Pens Heartfelt Note After Naatu Naatu’s Oscar 2023 Nomination, Tweet Went Viral !!

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

सर्वाधिक लोकप्रिय

- Advertisment -
नए Infinix नोट 12i में अद्भुत गैमिंग और मीडिया अनुभव के लिए तैयार है! iQoo Neo 7 5G को भारतीय बाजार में मीडियाटेक Dimensity 8200 प्रोसेसर के साथ लॉन्च महिंद्रा ने आज से अपनी पहली इलेक्ट्रिक एसयूवी XUV400 की बुकिंग शुरू की शाहरुख खान की पठान की रिकॉर्डतोड़ कमाई: दो दिन में 220 करोड़ से अधिक की कमाई की है वरुण धवन और नताशा की वेडिंग ऐनिवर्सरी में ब्लैक ड्रेस मे नजर आई जान्हवी कपूर।