Advertisment
Homeटॉप न्यूज़Rakul Preet singh को ED ने भेजा नोटिस, ड्रग्स केस में रकुल...

Rakul Preet singh को ED ने भेजा नोटिस, ड्रग्स केस में रकुल से करेगी पूछताछ 

टॉलिवुड की एक्ट्रेस Rakul Preet singh इन ड्रग्स केस से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। Enforcement Directorat (प्रर्दशन निदेशालय) ने Rakul Preet singh को मनी लॉन्ड्रिग से जुड़े ड्रग्स केस को लेकर नोटिस जारी किया हैं। इस मामले में पहले भी Rakul Preet singh के साथ-साथ तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के अन्य सदस्यों से भी पूछताछ  कर चुकी हैं। ईडी ने Rakul Preet singh को ड्रग्स मामले से जुड़े एक कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अपनी जांच में शामिल होने के लिए भी कहा हैं। एक्ट्रेस को 19 दिसंबर को ED के सामने पेश होना होगा। 

rakul preet singh
credit: google.com

 Rakul Preet singh का क्या टॉलिवुड ड्रग्स केस

 Rakul Preet singh जिस मनी लॉन्ड्रिंग के केस में फँसी हुई हैं, दरअसल वह ड्रग्स रैैकेट का पर्दाफाश 2 जुलाई 2017 को हुआ था, इसी केस को लेकर ED ने पिछले साल सितंबर में भी जांच के हिस्से के रूप में नोटिस जारी करने के बाद टॉलिवुड की कई बड़ी हस्तियों को भी ED को सामने पूछताछ के लिए पेश किया गया था। इस केस के भंडाफोड़ के बाद कई नाम सामने आए, साथ ही सीमा शुल्क अधिकारियों ने एक म्यूजिशियन केल्विन मस्कारेनहास और अन्य 2 लोगो को गिरफ्तार किया था। और उनके कब्जे 30 लाख बरामद किए थे। आरोपियों ने कथित रूप से जांचकर्ताओं को बताया था कि वो ड्रग्स उनको फिल्मी हस्तिया, सॉफ्टवेयर इंजीनियरों और यहां तक कि कुछ स्कूल के छात्रों को ड्रग्स की सप्लाई कर रहे हैं। और आरोपी से बरामद किए गए फोन में कई मशहूर हस्तियों के नंबर उनकी कॉटेक्ट लिस्ट में मिले थे।

ये भी पढ़े:Avatar 2: The Way Of Water Review”: अलग दुनिया में ले जाती हैं, “अवतार: द वे ऑफ वाटर” की कहानी

rakul preet singh
credit: google.com 

ED ने कई टॉलीवुड हस्तियों से की थी पूछताछ

2017 मे ड्रग्स केस के खुलासे के बाद 2021 में भी ED ने कई बड़ी हस्तियों को LSD और MDMA जैसे नशीले पदार्थों का सप्लाई के रैकेट में पूछताछ की थी। जिसका तेलंगाना के उत्पादक शुल्क विभाग और निषेध ने भंडाफोड़ा था। जिसमें राणा दग्गूबाती,Rakul Preet singh, पुरी जगन्नाथ, चार्ममे कौर और मुमैथ सहित अन्य हस्तियों से ED ने पूछताछ की थी।

rakul preet singh

 

ये भी पढ़े:Pathan के Boycott पर शाहरूख ने दिया करारा जबाव, दुनिया कुछ भी कर लें, पॉजिटिव लोग अभी जिंदा हैं।

Also Read: Is Cirkus a Hard Flop Already?

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

सर्वाधिक लोकप्रिय

- Advertisment -
2023 की संसद की बजट सत्र की शुरुआत सामंथा रुथ और विजय देवरकोंडा की नई फिल्म ‘खुशी’ को लेकर एक बड़ा अपडेट शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी और आमिर की डेटिंग की खबरों पर रोमांच: Ileana D’Cruz हुई अस्पताल में भर्ती, इंस्टाग्राम पर साझा किया अपना हाल ‘Metro In Dino’ – अनुराग बसु द्वारा निर्देशित नयी फिल्म