Advertisment
Homeइंटरटेनमेंट“Avatar 2: The Way of Water Review”: अलग दुनिया में ले जाती...

“Avatar 2: The Way of Water Review”: अलग दुनिया में ले जाती हैं, “अवतार: द वे ऑफ वाटर” की कहानी

फैंस का Avatar 2 को लेकर अब इंतजार खत्म हो चुका हैं, जैन्स कैमरून की फिल्म Avatar 2, 16 दिसंबर यानि की आज सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। फैंस को जैम्स कैमरून की फिल्म “Avtar 2: The Way Of Water” का 13 साल से इंतजार कर रहे थे। जैम्स कैंमरून की  फिल्म Avatar का पहला भाग साल 2009 में रिलीज हुआ था, जिसके रिलीज होते हुए उसने सिनेमाघरों में हंगामा मचा दिया था। फिल्म ने पहले भी धमाकेदार ओपनिंग के साथ भारत में 1900 करोड़ की तगड़ी रकम कमाई थी। और इस बार भी फिल्म का शुरूआती क्लेकशन काफी शानदार हैं।

AVATAR 2
CREDIT:GOOGLE.COM

Movie Review: Avatar The Way of Water

Actor: जो सल्डाना, सिगरनी वीवर, केट विंसलेट, सैम वर्थिंगटन, ब्रिटिन डाल्टन 

Director: जेम्स कैमरून

English, Action movie

AVATAR 2
CREDIT:GOOGLE.COM

जैम्स कैमरून की फिल्म हॉलीवुड की होने के बावजूद भारतीयों के साथ ह्यूमन इमोशन और पारिवारिक मूल्यों के साथ स्पेशल और आकल्पनीय इफेक्ट के कारण इस फिल्म ने भारतीयों के साथ अपना गहरा संबंध बना लिया हैं. रिपोर्टस के मुताबिक क्रिटिक्स का कहना हैं कि Avatar 2 के कुछ स्पेशल इफेक्टस को देखकर फैंस के होश उड़ जायेंगे। रिलीज डेट से एक दिन पहले जैम्स कैमरून ने लंदन के अंदर मीडिया औऱ क्रिटिक्स के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग की थी। फिलहाल देखना यह हैं कि क्या Avatar 2 बॉक्स ऑफिस पर  Avatar 1 का रिकॉर्ड तोड़ पायेंगी।

 

AVATAR 2
CREDIT: GOOGLE.COM

ये भी पढ़े: Pathan के Boycott पर शाहरूख ने दिया करारा जबाव, दुनिया कुछ भी कर लें, पॉजिटिव लोग अभी जिंदा हैं

Avatar 2 की कहानी ले जायेगी एक अलग ही दुनिया में

Avatar 2 की तीन घंटे से भी ज्यादा लम्बी कहानी को जैम्स कैमरून ने अपनी टीन के साथ मेहनत करके, उन्होंने इसे एक नया Avatar दर्शकों के सामने पेश किया हैं। पिछली फिल्म की कई कमियों को जैम्स कैमरून इसमें पूरा कर उसको और भी ज्यादा अच्छा बनाकर दशर्कों को सामने पेश कर दिया हैं। शुरू में कहानी को अपने मुद्दे पर आने में समय लगता हैं और सली के परिवार पर आए संकट के बाद पूरे परिवार के दूसरे समुदाय के बीच शरण लेने तक की कहानी दर्शकों के धैर्य का भी इम्तिहान लेती है। लेकिन जब कहानी आगे कि ओर बढ़ती हैं तो दर्शकों को अपनी सीट से हिलने नहीं देती हैं।

AVATAR 2
CREDIT: GOOGLE.COM

ये भी पढ़े:Govinda Naam Mera Review: कियारा आडवाणी की हॉट अदाओं के फैंस हुए दीवाने, कियारा ने डांस स्टेप से लगाई इंटरनेट पर आग,

Rohit Shetty Did it One More Time! Cirkus is a Remake of Angoor 1982

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

सर्वाधिक लोकप्रिय

- Advertisment -
‘Metro In Dino’ – अनुराग बसु द्वारा निर्देशित नयी फिल्म कैलाश खेर पर हमला का घटना – पुलिस ने तुरंत उसे गिरफ्तार किया भारतीय महिला क्रिकेट टीम की अंडर-19 वर्ल्ड कप जीत का जश्न Katrina Kaif के गाने ‘काला चश्मा’ पर डांस कर कर मनाया गुरु रंधावा और कपिल शर्मा के साथ ‘अलोन’ नामक एक म्यूजिक एल्बम के लिए तैयार सुष्मिता सेन की दमदार एक्टिंग को देख फैंस एक्साइटेड | ‘आर्या 3’ का धमाकेदार टीजर