बिहार के दो बच्‍चे रातों रात बने 900 करोड़ के मालिक, वजह जानकर हैरान रह जायेगें आप-

बिहार के कटिहार में 2 बच्चों के खातों में लगभग ₹900 करोड़ से अधिक राशि जमा होने पर जांच शुरू कर दी गई है,  रिपोर्ट्स के अनुसार  दोनों बच्चे स्कूल यूनिफॉर्म की राशि की जानकारी लेने बैंक के एक केंद्र गए थे जिसके बाद वे अपने खाते में 900 करोड़ से अधिक राशि देखकर हैरान रह गए।

बिहार के दो बच्‍चे रातों रात बने 900 करोड़ के मालिक, वजह जानकर हैरान रह जायेगें आप-

बिहार के कटिहार में 2 बच्चों के खातों  में लगभग ₹900 करोड़ से अधिक राशि जमा होने पर जांच शुरू कर दी गई है,  रिपोर्ट्स के अनुसार  दोनों बच्चे स्कूल यूनिफॉर्म की राशि की जानकारी लेने बैंक के एक केंद्र गए थे जिसके बाद वे अपने खाते में  900 करोड़ से अधिक राशि देखकर हैरान रह गए। 

यह घटना उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक भेलागंज शाखा में हुई। सीएसपी से पता चला कि छात्र गुरुचन्द्र विश्वास के खाता संख्या 1008151030208081 में 60 करोड़ से अधिक और असित कुमार के खाता संख्या 1008151030208001 में 900 करोड़ से ज्यादा की राशि है।

शाखा प्रबंधक मनोज गुप्‍ता को भी इस बात की हैरानी हुई कि इनके खातों में पैसा कहा से आया। उन्होंने दोनों बच्चों के खाते से भुगतान पर रोक लगाते हुए कहा कि मामले की जांच की जा रही है। बैंक के वरीय पदाधिकारियों को भी इस बारे में सूचना दी जा रही है। वहीं एलडीएम एमके मधुकर ने बताया कि यह मामला उनके संज्ञान में नहीं है। बैंक से मामला आने के बाद इसकी जांच की जायेगी।

इससे पहले भी हो चुकी है गलती

इससे पहले बिहार के खगड़िया में एक दिलचस्प मामला सामने आया था जिसमें रंजीत नाक के एक व्‍यक्ति के खाते में अचानक साढ़े पांच लाख रुपये आ गए थे। रंजीत ने ये पैसे लौटाने से इंकार कर दिया था उसे लगा कि मोदी जी ने उसके खाते में ये पैसे भेजे हैं।

यह भी जरूर पढें-ब्रेकिंग न्‍यूज: सोनू सूद के घर सहित 6 जगहों पर पडा आयकर विभाग का छापा, ये बड़ी वजह आयी सामने-