Top News

शर्मनाक: 20 साल की लड़की को कोरोना कहकर पीटा पढिए पूरी खबर

ऐसे समय में जब राष्ट्र पहले से ही COVID-19 सकारात्मक मामलों की बढ़ती संख्या से रूबरू हो रहा है, जो 70,000 से अधिक हो चुके हैं, फिर भी पूर्वोत्तर के एक व्यक्ति के नस्लवादी हमले का एक और मामला सामने आया है।

खबरों के मुताबिक, मणिपुर की रहने वाली 20 वर्षीय लड़की चोंग होई मिसाओ को हरियाणा के फैजापुर, गुरुग्राम के कुछ स्थानीय लोगों ने रविवार दोपहर 10 मई को इलाके से गुजरने के लिए बेरहमी से पीटा था। पीड़िता के करीबी दोस्त जोएल ने कहा, "वह एक दोस्त से मिलने और दोपहर का भोजन करने के लिए वहां थी।"

यह भी जरूर पड़े- बड़ी खबर: निर्मला सीतारमण द्वारा दिए गए 20 लाख करोड़ आर्थिक पैकेज का विवरण

मणिपुर की 20 वर्षीय लड़की नेंग चोंगहोई मिसाओ पर कथित तौर पर फैजापुर, गुरुग्राम के कुछ स्थानीय लोगों ने उस समय हमला किया जब वह रविवार को एक इलाके से गुजर रही थी। मिसाओ को एक बुजुर्ग महिला ने रोक दिया, जिसने उसे गाली देना शुरू कर दिया और जब मिसाओ ने उसे विनम्रता से बोलने के लिए कहा, तो उसने कथित तौर पर उसे 'कोरोना' कहा। बाद में, उसके परिवार के सदस्यों ने भी कथित रूप से मिसाओ पर लाठी से हमला किया।

जब मिसाओ ने उनसे विनम्रता से बात करने का अनुरोध किया, तो लड़की से फिर से दुर्व्यवहार किया गया और उसे कथित तौर पर 'कोरोना' कहा गया। उसने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो वह इस मामले को पुलिस के पास ले जाएगी। इस पर महिला ने जवाब दिया, "पुलिस हमारी तरफ है।"

मिसाओ के सिर पर भी चोट लगीं, जिससे वह बेहोश हो गई। फिर उसे कुछ स्थानीय लोगों ने बचाया, जिन्होंने फिर पुलिस को फोन किया।

यह भी जरूर पड़े- मध्यप्रदेश: ट्रक हादसे में 50 मजदूर घायल इतने लोगों ने गवाई जान
Share post: facebook twitter pinterest whatsapp