Advertisment
HomeइंटरटेनमेंटBollywood अभिनेता, सुनील शेट्टी ने UP CM योगी आदित्यनाथ के सामने लगायी...

Bollywood अभिनेता, सुनील शेट्टी ने UP CM योगी आदित्यनाथ के सामने लगायी , Boycott के खिलाफ गुहार

Bollywood अभिनेता Sunil Shetty ने गुरुवार को कहा कि 99 प्रतिशत बॉलीवुड के लोग ड्रग्स नहीं लेते है और लोगों तक पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत पर ध्यान केंद्रित करते है और इसलिए, यह महत्वपूर्ण है कि #BoycottBollywood के ट्रेंडिंग हैशटैग को हटा दिया जाए ताकि उनकी छवि को बहाल किया जा सके।

Bollywood पर Boycott का प्रहार

मुंबई में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ बातचीत के दौरान Sunil Shetty ने कहा “इस हैशटैग को हटाने की जरूरत है । किसी टोकरी में एक सड़ा हुआ सेब हो सकता है, लेकिन सारे सेब सड़े नहीं होते और हम सभी ऐसे नहीं हैं। हमारी कहानियां और हमारा संगीत दुनिया से जुड़ता हैं और इसलिए इस कलंक को दूर करने की जरूरत है। कृपया इस संदेश को लोगों तक और PM Modi तक भी पहुँचाए।”

Bollywood Actor Sunil Shetty
Credit: MSN

अनुभवी अभिनेता की टिप्पणी Bollywood फिल्मों के सोशल मीडिया पर लगातार बहिष्कार  का सामना करने के बाद आई है। हाल ही में ऐसा ट्रेंड शाहरुख खान की फिल्म पठान के ‘बेशरम रंग’ गाने की रिलीज के दौरान भी देखने को मिला। सोशल मीडिया पर हजारों लोगों ने फिल्म का बहिष्कार करने का आह्वान किया है क्योंकि गाने में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को भगवा बिकनी में नाचते हुए दिखाया गया है, जो कई लोगों को लगता है कि यह हिंदू समुदाय का “अपमान” है।

Also Read: RJD नेता जगदानंद सिंह का बयान, राम मंदिर पर

CM योगी आदित्यनाथ जो कि मुम्बई में थे उन्होंने कई Bollywood व्यक्तित्व से बातचीत की। मुख्यमंत्री एक दो दिवसीय मुंबई दौरे पर हैं जो उत्तर प्रदेश को भारत का “सर्वाधिक फिल्म-मैत्रीपूर्ण राज्य” साबित करेगा।

बाकी Bollywood celebrities ने भी तोड़ी चुप्पी

Sunil Shetty के अलावा, वहाँ रवि किशन, Jackie Shroff, राजपाल यादव, सोनू निगम, बोनी कपूर, सुभाष घाई जैसे और भी celebrities मौजूद थे।

जाने-माने फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने कहा कि उत्तर प्रदेश में शूटिंग के दौरान उन्हें बहुत मजा आया। बोनी कपूर ने कहा, “फिल्म उद्योग उत्तर प्रदेश में शूटिंग करने में सहज महसूस करता है क्योंकि CM आदित्यनाथ ने राज्य को ‘अपराध मुक्त’ बना दिया है। मैं वहां पहले ही दो फिल्में बना चुका हूं और आगे भी बनाने का इरादा रखता हूं।”

will CM yogi solve the issue of Boycott Bollywood stigma?
Credit: twitter

इस बीच, प्रसिद्ध निर्देशक सुभाष घई ने उत्तर प्रदेश में शिक्षा पर ध्यान देने की आवश्यकता पर बल दिया। घई ने कहा “आप बुनियादी ढांचे के बारे में बात करते हैं, जो अच्छी बात है, लेकिन शिक्षा भी एक महत्वपूर्ण पहलू है जिस पर ध्यान देने की आवश्यकता है। यूपी को बाहर से प्रतिभा की तलाश नहीं करनी चाहिए और शिल्प में महारत हासिल करने वाले बच्चे खुद उद्योग को आगे बढ़ा सकते हैं।”

Also Read: Ajay Devgn’s Nephew to be Launched in a Never Seen Before Avatar

4 जनवरी को Bollywood अभिनेता अक्षय कुमार ने CM आदित्यनाथ से मुलाकात की और उत्तरी राज्य में आगामी फिल्म सिटी पर चर्चा की। बैठक के दौरान, अक्षय कुमार ने सीएम योगी से उनकी नवीनतम फिल्म “राम सेतु” देखने का भी आग्रह किया और कहा कि हिंदी फिल्म उद्योग उत्सुकता से फिल्म सिटी (उद्घाटन) की प्रतीक्षा कर रहा है, जिसे उत्तर प्रदेश सरकार विकसित कर रही है क्योंकि यह एक नया विकल्प प्रदान करेगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

सर्वाधिक लोकप्रिय

- Advertisment -
नए Infinix नोट 12i में अद्भुत गैमिंग और मीडिया अनुभव के लिए तैयार है! iQoo Neo 7 5G को भारतीय बाजार में मीडियाटेक Dimensity 8200 प्रोसेसर के साथ लॉन्च महिंद्रा ने आज से अपनी पहली इलेक्ट्रिक एसयूवी XUV400 की बुकिंग शुरू की शाहरुख खान की पठान की रिकॉर्डतोड़ कमाई: दो दिन में 220 करोड़ से अधिक की कमाई की है वरुण धवन और नताशा की वेडिंग ऐनिवर्सरी में ब्लैक ड्रेस मे नजर आई जान्हवी कपूर।