Advertisment
Homeट्रेंडिंगJio True 5G बरेली सहित देश भर के 16 और शहरों में...

Jio True 5G बरेली सहित देश भर के 16 और शहरों में उपलब्ध है।

Jio True 5G अब तक भारत के 134 शहरों में पहुंच चुका है। उत्तर प्रदेश में बरेली, लखनऊ, वाराणसी, मेरठ, आगरा, कानपुर, प्रयागराज, गाजियाबाद और नोएडा उन शहरों में शामिल हैं जो 5जी नेटवर्क से जुड़ चुके हैं।

रिलायंस जियो एक साथ 16 शहरों में अपनी ट्रू 5जी सर्विस शुरू कर रही है। इसके साथ ही उसका 5जी नेटवर्क देश के 134 शहरों में पहुंच गया है।

बरेली से पहले उत्तर प्रदेश के लखनऊ, वाराणसी, मेरठ, आगरा, कानपुर, प्रयागराज, गाजियाबाद और नोएडा को जियो ट्रू 5जी नेटवर्क से जोड़ा जा चुका है।

jio true 5g
credit: google

मंगलवार को जियो अपने नेटवर्क में नए शहरों को जोड़ेगी। आंध्र प्रदेश में काकीनाडा और कुरनूल, असम में सिलचर, कर्नाटक में दावणगेरे, शिवमोग्गा, बीदर, होस्पेट और गडग-बेतागेरी, केरल में मल्लापुरम, पलक्कड़, कोट्टायम और कन्नूर, तमिलनाडु में तिरुपुर नेटवर्क में शामिल होंगे।

Also Read: नई BMW X7 फेसलिफ्ट को हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया

इनमें से अधिकांश शहरों में 5G सेवाओं की पेशकश करने वाला Jio पहला और एकमात्र ऑपरेटर है। यदि आप इनमें से किसी एक शहर में एक Jio उपयोगकर्ता हैं, तो आप बिना किसी अतिरिक्त लागत के 1Gbps+ गति पर असीमित डेटा प्राप्त कर सकते हैं।

jio true 5g
credit: google

Jio के प्रवक्ता ने कहा कि उन्हें 7 राज्यों के 16 शहरों में Jio True 5G सेवाओं को रोलआउट करने पर गर्व है। Jio से जुड़ने वाले शहरों की कुल संख्या 134 हो गई है।

Also Read: OnePlus Nord 2 lite 5g price in India, Full Specification

उन्होंने पूरे देश में ट्रू 5G रोलआउट की गति बढ़ा दी है, ताकि प्रत्येक Jio उपयोगकर्ता नए साल 2023 में Jio True 5G तकनीक का लाभ उठा सके। आमंत्रित Jio True 5G का लुत्फ उठाने के लिए यूजर्स को अपना सिम बदलने की जरूरत नहीं होगी। Jio True 5G सर्विस उनके मौजूदा सिम पर ही चल सकेगी।

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

सर्वाधिक लोकप्रिय

- Advertisment -
नए Infinix नोट 12i में अद्भुत गैमिंग और मीडिया अनुभव के लिए तैयार है! iQoo Neo 7 5G को भारतीय बाजार में मीडियाटेक Dimensity 8200 प्रोसेसर के साथ लॉन्च महिंद्रा ने आज से अपनी पहली इलेक्ट्रिक एसयूवी XUV400 की बुकिंग शुरू की शाहरुख खान की पठान की रिकॉर्डतोड़ कमाई: दो दिन में 220 करोड़ से अधिक की कमाई की है वरुण धवन और नताशा की वेडिंग ऐनिवर्सरी में ब्लैक ड्रेस मे नजर आई जान्हवी कपूर।