Advertisment
HomeइंटरटेनमेंटJahnvi Kapoor के हालिया तस्वीरों को देख कर फैंस के उड़े होश,...

Jahnvi Kapoor के हालिया तस्वीरों को देख कर फैंस के उड़े होश, कमेन्ट सेक्शन में आया भूचाल

अभिनेत्री Jahnvi Kapoor ने मंगलवार को इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने हालिया फोटोशूट से कई तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने पोंगल त्योहार के लिए बेज रंग की साड़ी पहनी थी। वह अपनी सभी तस्वीरों में खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपने प्रशंसकों को पोंगल की हार्दिक शुभकामनाएं दीं। उन्होने अपने प्रशंसकों को प्रेरित और अचंभित कर दिया। उनमें से कई कमेंट सेक्शन में पहुंचे और उनके लिए मीठे कमेंट्स किए। प्रशंसकों के साथ-साथ फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​​​और दोस्त ओरहान अवतरमणि ने उनके पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी।

बेज डिजाइनर साड़ी में नजर आई Jahnvi kapoor

Jahnvi ने तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की। इन सभी में वह एक फ्लोर पर बैठी देखी जा सकती हैं। वह बेज डिजाइनर साड़ी में अलंकृत हुईं। अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने सिल्वर ईयररिंग्स और हेड ज्वैलरी पहनी थी। उसने अपने बाल खुले रखे थे। एक ओपन एप तस्वीर में, उसने कैमरे के लिए पोज़ देते हुए अपने दाहिने कान की बाली को छुआ। एक अन्य तस्वीर में उन्होंने चेन पर हाथ रखा और सीधे कैमरे की तरफ देखा। दूसरी तस्वीर में, उसने अपनी उज्ज्वल मुस्कान बिखेरी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

तस्वीरों को शेयर करते हुए Jahnvi ने तमिल में लिखा, “हैप्पी पोंगल।” उसने अपने पोस्ट में दीया इमोजी भी जोड़े। फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​और उद्यमी, फैशन स्टाइलिस्ट तान्या घावरी ने दिल के इमोजी भेजे। जाह्नवी के करीबी दोस्त ओरहान अवात्रामणि ने लाल दिल वाली आंखों वाले इमोजी के साथ मुस्कुराता चेहरा पोस्ट किया।

Jahnvi kapoor with mother Sri Devi
Credit: theindianexpress

Also Read:Jio True 5G बरेली सहित देश भर के 16 और शहरों में उपलब्ध है

फैन्स के रहे ऐसे रियेक्शन

Jahnvi के प्रशंसकों में से एक ने पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “पोंगल त्योहार की शुभकामनाएं (लाल दिल वाले इमोजी)।” एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, “सचमुच मेरे पास आपकी तारीफ करने के लिए पर्याप्त शब्द नहीं हैं (आग और दिल के इमोजी)।” एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, “आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं (लाल दिल वाली आंखों वाला मुस्कुराता हुआ चेहरा इमोजी)।” एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, “यह थोड़ी देर के लिए इंतजार के लायक था।” एक और ने जोड़ते हुए लिखा ” तमिल में शुभकामनाएं  के लिए धन्यवाद”। कई प्रशंसकों ने दिल और आग वाले इमोजी भेजें।

अभिनेत्री के लिए 2022 उत्पादक और यादगार था। फिल्म गुड लक जेरी में उनके प्रदर्शन के लिए उन्हें प्रशंसा मिली। वह मिली में नजर आई थीं जो पिछले साल नवंबर में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। उन्होंने अपने पिता बोनी कपूर द्वारा निर्मित इस सर्वाइवल थ्रिलर में मुख्य भूमिका निभाई थी। इसने उनके पहले सहयोग को चिह्नित किया।

Jahnvi Kapoor with Varun Dhawan in Bawal
Credit: NDTV

Jahnvi अगली बार वरुण धवन के साथ बवाल में नजर आएंगी। यह फिल्म 7 अप्रैल, 2023 को रिलीज होने वाली है। उनकी आगामी परियोजना के रूप में राजकुमार राव के साथ मिस्टर एंड मिसेज माही भी हैं। फिल्म का निर्देशन शरण शर्मा ने किया है, जिन्होंने गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल का निर्देशन किया था।

Also Read: Netflix App Gets a Refreshed Look and Feel with Added Animations

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

सर्वाधिक लोकप्रिय

- Advertisment -
2023 की संसद की बजट सत्र की शुरुआत सामंथा रुथ और विजय देवरकोंडा की नई फिल्म ‘खुशी’ को लेकर एक बड़ा अपडेट शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी और आमिर की डेटिंग की खबरों पर रोमांच: Ileana D’Cruz हुई अस्पताल में भर्ती, इंस्टाग्राम पर साझा किया अपना हाल ‘Metro In Dino’ – अनुराग बसु द्वारा निर्देशित नयी फिल्म