Advertisment
HomeइंटरटेनमेंटEscape From Tarkov 0.13 Patch अपडेट लॉन्च !!

Escape From Tarkov 0.13 Patch अपडेट लॉन्च !!

Escape From Tarkov के खिलाड़ियों ने एनपीसी स्कैव्स ग्रेनेड लॉन्चर लूट, स्किल लेवलिंग और शक्तिशाली हाथापाई हथियारों जैसी नई सुविधाओं के साथ खिलाड़ियों को चिढ़ाने वाले 0.13 पैच अपडेट द्वारा छेड़े जाने के बाद लंबे समय तक इंतजार किया है।

गेम के ग्राफ़िक्स पहले से कहीं अधिक उन्नत हैं। आगामी अपडेट सभी नए “स्ट्रीट्स ऑफ टारकोव” मानचित्र को पेश करेगा, जिससे यह उद्योग का सबसे प्रमुख प्रथम-व्यक्ति सामरिक शूटर गेम बन जाएगा।

खेल एक नया नक्शा “Streets of Tarkov” जारी करेगा जिसमें खिलाड़ी मानचित्र पर किसी भी वांछित स्थान पर उतर सकते हैं। खिलाड़ियों को निष्कर्षण बिंदु हासिल करने और मानचित्र के दूसरे भाग की ओर आगे बढ़ने के लिए ऑनलाइन विरोधियों और अन्य घुसपैठियों से लड़ना होगा।

Escape From Tarkov

खेल में कौशल अब कहीं अधिक उन्नत हैं और हाथापाई के हथियार अब अधिक शक्तिशाली हैं। खेल ने अब गड़बड़ को ठीक कर दिया है और हथगोले को और अधिक सामान्य बना दिया है क्योंकि अब खिलाड़ी मारे गए स्कैव से ग्रेनेड लांचर लूट सकते हैं।

Read More: Sushant Singh Rajput की मौत का मामला: पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय

Escape From Tarkov 0.13 Patch अपडेट में नई एयूजी बुलपप राइफल, एसआर-2 सबमशीन गन, आरएसएच-12 असॉल्ट रिवाल्वर और अंडर बैरल के साथ जीपी-34 और एम203 ग्रेनेड लॉन्चर शामिल होंगे। एक नया एके हैंडगार्ड और टूर्निकेट भी है, साथ ही नए लाइटकीपर व्यापारी पर एक नज़र।

हाल ही में बैटलस्टेट गेम्स ने अपने यूजर्स को ट्वीट के जरिए जानकारी दी है कि अपडेट को इंस्टॉल होने में 6 घंटे का समय लगेगा। आधिकारिक पेज से आगे बयान में कहा गया है, “आज, 28 दिसंबर, 6:30 पूर्वाह्न जीएमटी/1:30 पूर्वाह्न ईएसटी पर हम पैच 0.13.0.0 स्थापित करने की योजना बना रहे हैं। स्थापना में लगभग 6 घंटे लगेंगे, लेकिन आवश्यकता पड़ने पर इसे बढ़ाया जा सकता है। इस अवधि के दौरान खेल सुलभ नहीं होगा। पैच के साथ मिटा दिया जाएगा।

The Battlestate Games ने गेम एस्केप फ्रॉम टार्कोव 0.13 पैच अपडेट #EscapefromTarkov के ट्रेलर की एक झलक भी साझा की

Escape From Tarkov गेम 

गेम Escape From Tarkov को अल्ट्रा-क्लियर ग्राफिक्स के साथ फर्स्ट पर्सन टैक्टिकल शूटर गेम के रूप में पेश किया गया था। गेम के तीन मोड हैं- स्कैव (मेहतर के लिए संक्षिप्त रूप) छापे, ऑनलाइन पाइन छापे और अस्थायी ऑफ़लाइन मोड। खेल में एकल के साथ-साथ टीम मोड भी शामिल है जिसमें खिलाड़ी टीम मोड के साथ-साथ एकल मोड में भी लड़ना चुन सकते हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

सर्वाधिक लोकप्रिय

- Advertisment -
2023 की संसद की बजट सत्र की शुरुआत सामंथा रुथ और विजय देवरकोंडा की नई फिल्म ‘खुशी’ को लेकर एक बड़ा अपडेट शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी और आमिर की डेटिंग की खबरों पर रोमांच: Ileana D’Cruz हुई अस्पताल में भर्ती, इंस्टाग्राम पर साझा किया अपना हाल ‘Metro In Dino’ – अनुराग बसु द्वारा निर्देशित नयी फिल्म