Advertisment
HomeइंटरटेनमेंटBhushan Kumar ने रणबीर-श्रद्धा की टू झूठी मैं मक्कार की प्लाट की...

Bhushan Kumar ने रणबीर-श्रद्धा की टू झूठी मैं मक्कार की प्लाट की खुलासा की।

रणबीर कपूर ने हाल ही में एक बच्चे के बाप बन गए हैं, उन्होंने अपनी नवजात बेटी रहा कपूर के साथ समय बिताने के लिए कई बार दीपक किया है। उन्होंने माँ अलिया भट्ट के साथ देखा गया है। अब Bhushan Kumar ने टू झूठी में मक्कार का गढ़ना खुलवाया है।

श्रद्धा कपूर को कई घटनाओं पर कई बार देखा गया है। फिर भी, उनकी आगामी फिल्म “तू झूठी मैं मक्कार” के बारे में कोई अपडेट नहीं है। 14 दिसंबर 2022 को, निर्देशक लव राजन ने फिल्म के शीर्षक घोषणा टीजर ड्रॉप किया। वीडियो के अनुसार, यह फिल्म 20 मार्च 2023 को थिएटर्स पर रिलीज़ हो। यहां टीजर देखें।

bhushan kumar
credit: google

हाल ही में, बॉलीवुड फिल्म निर्माता  Bhushan Kumar ने ‘तू झूठी मैं मक़्कार’ के प्लॉट पर चर्चा की है। यहां उनकी पूरी बयानबद्धी है।तू झूठी मैं मक्कार’

रणबीर कपूर और शारद्दा कपूर की आगाज़नी वाली रोमांच फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ 2023 के सबसे अधिक उत्सुक फिल्मों में से एक हो गई है।’

Also Read: National Startup Day: देखें कि इस पहल से कैसे रचनात्मक उद्यमियों को जन्म दिया

इसके प्रचंड उत्साह के पीछे केवल दो कारण हैं। पहला, श्रद्धा कपूर के तीन साल बाद अपनी ग्रांड कमेंट्री कर रही है। उन्होंने बागी 3 में अंतिम बार देखा गया था।

bhushan kumar
credit: google

और दूसरा, फिल्म के बनायें ने अभी तक फिल्म के बारे में कुछ भी नहीं बताया है। लेकिन Bhushan Kumar के मुताबिक, तू झूठी मैं मक्कारको कुल परिवार की फिल्म बनाने जा रहा है।

Also Read: Hear What Sidharth Malhotra Revealed About Dating Failures

एक साक्षात्कार में पिंकविल्ला के साथ बात करते हुए, वह कहा, “लोग अब परिवार का मनोरंजन प्राप्त करने की तरफ जा रहे हैं, और ‘तू झूठी मैं मक्कार’ ऐसी एक फिल्म है। यह युवाओं और परिवार के मूल्यों को भी आकर्षित करेगी।” उसने जोड़ा, “फिल्म की संगीत बहुत मजबूत है। ‘तू झूठी मैं मक्कार’ हर उम्र के लोगों के लिए एक फिल्म है।”

इसके अलावा,  Bhushan Kumar ने रणबीर कपूर की अन्य आगामी फिल्म एनिमल के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, “एनिमल एक गैंगस्टर ड्रामा होगी जिसमें मजबूत परिवारीक भावनाएं होंगी। बस, यह फिल्म एक बेटे और उसके पिता के बीच के रिश्ते के बारे में है।”

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

सर्वाधिक लोकप्रिय

- Advertisment -
‘Metro In Dino’ – अनुराग बसु द्वारा निर्देशित नयी फिल्म कैलाश खेर पर हमला का घटना – पुलिस ने तुरंत उसे गिरफ्तार किया भारतीय महिला क्रिकेट टीम की अंडर-19 वर्ल्ड कप जीत का जश्न Katrina Kaif के गाने ‘काला चश्मा’ पर डांस कर कर मनाया गुरु रंधावा और कपिल शर्मा के साथ ‘अलोन’ नामक एक म्यूजिक एल्बम के लिए तैयार सुष्मिता सेन की दमदार एक्टिंग को देख फैंस एक्साइटेड | ‘आर्या 3’ का धमाकेदार टीजर