Advertisment
Homeटॉप न्यूज़हे भगवान! देखिए एलोन मस्क ने twitter यूजर्स को क्या सरप्राइज दिया...

हे भगवान! देखिए एलोन मस्क ने twitter यूजर्स को क्या सरप्राइज दिया !!

एलोन मस्क ने आखिरकार घोषणा की है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म twitter अपडेट जल्द ही अपने यूजर्स तक पहुंचा दिया जाएगा। नया अपडेट कुछ उन्नत फ्यूजन बनाता है जो उपयोगकर्ताओं को इंटरफ़ेस के साथ सहजता से इंटरैक्ट करने में मदद करेगा। तेज कार्रवाइयों को बढ़ावा दिया जाएगा क्योंकि नया परिवर्तन उपयोगकर्ताओं को विभिन्न वर्गों के बीच आसानी से टॉगल करने देता है।

ट्विटर अपडेट में यूआई परिवर्तन शामिल होंगे जो उपयोगकर्ता अनुभव को एक नए स्तर पर बढ़ाएंगे। नए अपडेट के तहत सर्फिंग के अनुभव को भी बेहतर बनाया जाएगा। एलोन मस्क ने अक्टूबर 2022 में 44 बिलियन डॉलर में ट्विटर को खरीदने के बाद से ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में काफी बदलाव किए हैं।

यह भी पढ़ें: Tunisha सुसाइड में फिर एक नया ट्विस्ट, शीजान के वकील ने अब क्या दिखाया

Twitter अपडेट: यूआई परिवर्तन

आगामी नया twitter अपडेट सोशल मीडिया टूल को उन्नत कार्यों के साथ बदल देगा। इसके अलावा, नए कार्य इंटरफ़ेस को अधिक प्रभावी और उपयोग में आसान बना देंगे। एप्लिकेशन में यूआई परिवर्तन इंटरफ़ेस का उपयोग करना आसान बना देगा।

अनुशंसित बनाम अनुसरण किए गए ट्वीट्स के बीच बाएं/दाएं स्वाइप करना टाइमलाइन में पहला अपडेट होगा। यह उपयोगकर्ताओं को क्लिक में निवेश किए गए समय को खत्म करने देगा और वे केवल स्क्रॉल करके आसानी से दूसरे सेक्शन में जा सकेंगे।

twitter अपडेट्स को एक टाइमलाइन में तैयार किया जाता है और उन्हें साप्ताहिक रूप से जारी किया जाएगा। आने वाले अपडेट्स में यूजर्स ट्वीट्स, ट्रेंड्स और टॉपिक्स जैसे सब्जेक्ट्स के बीच स्क्रॉल कर शिफ्ट कर सकेंगे। फिलहाल यूजर को होम स्क्रीन स्विच के ऊपर दाईं ओर बने स्टार आइकन पर जाना होगा।

twitterयूजर्स आने वाले अपडेट में स्वाइपिंग नेविगेशन जेस्चर का इस्तेमाल कर सकेंगे। Twitter AI अधिक सक्रिय रूप से उत्तरदायी हो जाएगा। इस प्रकार, इशारे एआई की क्षमता के साथ ऐप के इंटरफेस को एकीकृत करेंगे।

वर्तमान में, उपयोगकर्ताओं को नवीनतम और ट्रेंडिंग ट्वीट्स के बीच स्विच करने के लिए शीर्ष बाईं ओर 3 सितारों पर जाना पड़ता है। हालाँकि, अपडेट स्वचालित रूप से पहले शीर्ष ट्वीट्स दिखाएगा और फिर यह खोजे गए कीवर्ड से संबंधित अन्य ट्वीट्स को संरेखित करेगा।

ट्विटर पिछले कुछ महीनों में प्लेटफॉर्म को अपडेट करने में काफी व्यस्त रहा है। ऐप को हाल ही में बुकमार्क बटन, और लंबे-चौड़े ट्वीट्स (फरवरी 2022 को अपडेट किया गया) जैसे कार्यों के साथ अपडेट किया गया था, और एलोन मस्क के प्रवेश के बाद सामने आए सबसे हालिया बदलावों में व्यूज काउंट, twitter ब्लू और लॉन्ग-लेंथ वीडियो अपलोड शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: OnePlus Nord 2 lite 5g price in India, Full Specification

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

सर्वाधिक लोकप्रिय

- Advertisment -
2023 की संसद की बजट सत्र की शुरुआत सामंथा रुथ और विजय देवरकोंडा की नई फिल्म ‘खुशी’ को लेकर एक बड़ा अपडेट शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी और आमिर की डेटिंग की खबरों पर रोमांच: Ileana D’Cruz हुई अस्पताल में भर्ती, इंस्टाग्राम पर साझा किया अपना हाल ‘Metro In Dino’ – अनुराग बसु द्वारा निर्देशित नयी फिल्म