Advertisment
HomeइंटरटेनमेंटTunisha सुसाइड में फिर एक नया ट्विस्ट, शीजान के वकील ने अब...

Tunisha सुसाइड में फिर एक नया ट्विस्ट, शीजान के वकील ने अब क्या दिखाया

Tunisha के सुसाइड के केस की गुथ्ती अब सुलझने का नाम ही नही ले रही हैं, वह दिन-व दिन उलझती जा रही हैं। केस को लेकर रोज कुछ न कुछ सामने आता रहा हैं, जिसकी जांच में पुलिस लगी हुई हैं। पुलिस शीजान से भी पूछताछ के द्वारा यह जानने की कोशिश कर रही हैं कि शीजान और तुनिषा के बीच मौत से ठीक 15 मिनट पहले क्या बात हुई थी। और अब इस केस में फिर एक नया मोड़ आ गया हैं, जिसमें शीजान के वकील का दावा हैं कि तुनिषा मौत से 15 मिनट पहले शीजान के जगह किसी और शख्स से बात कर रही थी।

Tunisha
credit: google.com

क्या नहीं था वह शख्स शीजान?

Tunisha
credit: google.com

तुनिषा की मौत के बाद शीजान  के वकील और परिजनों ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को आयोजित किया था, जहां उन्होंने Tunisha की मां के लगाए गए सभी आरोपों का जवाब दिया था औऱ उन सभी आरोपों को नकारा था साथ ही उनको बेवुनियाद भी बतलाया था। अब  शीजान के वकील दावा कर कह रहा है कि, Tunisha की सुसाइड से 15 मिनट पहले शीजान से कोई बातचीत नहीं हुई थी. दोनों ही अलग-अलग बैठे हुए थे. जब Tunisha मेकम रूम में थीं तो, वहीं शीजान शूट पर चला गया था। साथ ही शीजान के वकील का कहना है कि तुनिषा सुसाइड के 15 मिनट पहले किसी और ही शख्स के साथ बात कर रही थी, जिसकी जांच पुलिस अभी कर रही है.

Tunisha
credit; google.com

ये भी पढ़े: Tunisha Suicide Case Update: तुनिषा के आत्महत्या केस में आया नया मोड़, देखिए केस से जुड़ी अपडेट!

Tunisha की सुसाइड बन गई हैं, मिस्ट्री

Tunisha
credit: google.com

Tunisha की मौत सभी टीवी इंटस्ट्री और बॉलिवुड के लिए एक बहुत ही दुखद खबर थी। उनकी मौत के बाद से तुनिषा की मां की स्थिति तो दिन-व दिन बिगड़ती ही जा रही हैं, Tunisha की मौत का उनकी मां बहुत बड़ा झटका लगा हैं। जिसको लेकर Tunisha की मां ने शीजान पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।और रोज कुछ न कुछ सामने आ ही रहा हैं। जिसके कारण अब तुनिषा की मौत की मिस्ट्री सुलझ ही नहीं रही हैं। तुनिषा अपने साथ कई सवालों के जवाबों को लेकर गई हैं। क्या तुनिषा की मौत का पता चल पायेगा।

ये भी पढ़े: Shehzada Trailer Release: कार्तिक आरयन एक बार फिर दिखेंगे, कृति सेनन के साथ

Also Read: Mega Millions Jackpot Raises $1.1 Billion After No Winner Announced

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

सर्वाधिक लोकप्रिय

- Advertisment -
2023 की संसद की बजट सत्र की शुरुआत सामंथा रुथ और विजय देवरकोंडा की नई फिल्म ‘खुशी’ को लेकर एक बड़ा अपडेट शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी और आमिर की डेटिंग की खबरों पर रोमांच: Ileana D’Cruz हुई अस्पताल में भर्ती, इंस्टाग्राम पर साझा किया अपना हाल ‘Metro In Dino’ – अनुराग बसु द्वारा निर्देशित नयी फिल्म