HomeBollywoodShweta Tiwari की हॉटनेस देख फैन्स ने कहा 42 की उम्र में...

Shweta Tiwari की हॉटनेस देख फैन्स ने कहा 42 की उम्र में भी गजब लग रही हो….

Shweta Tiwari की स्वीमिंग पूल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी कहर ढा रही है। सोशल मीडिया पर श्वेता तिवारी की फोटो देखकर पागल हो चुके है। लोगों को विश्वास ही नही होता कि श्वेता तिवारी की उम्र 42 साल की है और उनकी बेटी भी है।

टू पीस बिकनी में आग लगाती नजर आई Shweta Tiwari

Shweta Tiwari
credit: instagram

Shweta Tiwari ने यह तस्वीर आज यानि सोमवार की सुबह दर्शको के साथ साझा की। यह तस्वीरें उन्होने अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम से साझा की। तस्वीरों में श्वेता तिवारी अपने बेटे रेयान्श कोहली के साथ खेलती नजर आई।

अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा कि डे आउट। Shweta Tiwari का समर लुक दर्शकों को काफी ज्यादा लुभा रहा है। तस्वीर में अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने  टू पीस बिकनी पहनी हुई है, जिसका रंग गुलाबी नजर आ रहा है।

दर्शक एक्ट्रेस के इस लुक को काफी ज्यादा काफी ज्यादा प्यार दे रहे है, साथ ही टिप्पणी भी अभिनेत्री संग साझा कर रहे है।

मां बन चुकी हो शर्म करो, अब यह सब शोभा नही देता

जहां कई लोगों ने एक्ट्रेस के इस हॉट और बोल्ड को काफी पसंद किया वही कुछ फैन्स ने अपनी अलग ही प्रतिक्रिया तस्वीर देखकर साझा की। जहां कुछ लोग एक्ट्रेस के इस हॉट समर लुक को पसंद कर रहे है।वही कुछ इस पर भड़के भी हुए है।

Shweta Tiwari
credit: instagram

एक प्रशंसक ने पोस्ट पर कमेंट किया कि शर्म करो श्वेता तिवारी, अब तुम मां बन चुकी हो, तुम्हें यह सब शोभा नही देता। वही एक ने कहा कि बाल बच्चे बड़े हो गए,अब ऐंसी तस्वीरें खिचंवाना औऱ खुलेआम पोस्ट करना सही नही है।

Also Read: अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर हो सकता है Pushpa 2 का टीजर रिलीज

एक यूजर गुस्से में कमेंट करता है कि इतनी उम्र हो गई है अब तो समझ जाओ, औऱ कुछ अपनी बेटी पलक को भी कपड़े पहन ने की तमीज़ सिखाओ। वह भी कैसे कपड़े पहनती है। Shweta Tiwari की यह तस्वीर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है।

42 की उम्र में इतनी खूबसूरत हो ऐंसा क्या खाती हो मैडम

Shweta Tiwari
credit: instagram

जहां Shweta Tiwari की ऐंसी तस्वीरें देखकर कुछ लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया औऱ साथ ही काफी भला बुरा भी कहा,वही कुछ ऐंसे लोग भी मौजूद थे, जिन्होने अनेत्री की खूब तारीफें की।

Also Read: Javed Akhtar: ताश का खेल तो जीते पर दिल हार बैठे थे लेखक जावेद अख्तर

लोगों ने उनकी खूबसूरती और फिटनेस की काफी तारीफें की और साथ ही उनके फर्स्ट समर लुक को सराहा भी जा रहा है। एक यूजर ने कमेंट किया कि मैडम आप 42 साल की है विश्वास ही नही होता,लगता ही नही है कि आपकी 22साल की बेटी और एक बेटा है।

Shweta Tiwari
credit: instagram

एक यूजर ने कमेंट किया कि ऐंसा क्या खाती है मैडम जो अभी तक इतनी जवान औऱ फिट है। आपकी खूबसूरती के सिक्रेट हमारे साथ साझा की।तो वही कुछ मानने को राज़ी ही नही है कि Shweta Tiwari की उम्र 42 साल है।श्वेता तिवारी के इस बोल्ड लुक ने पूरी सोशल मीडिया को हिला कर रख दिया है।

और तस्वीरें यहां देखें…

Shewta Tiwari
credit: instagram
Shewta Tiwari
credit: instagram
Shewta Tiwari
credit: instagram

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -