Advertisment
Homeटॉप न्यूज़Mumbai Alert: एक बार फिर आतंकी धमाकों की चपेट में आ सकती...

Mumbai Alert: एक बार फिर आतंकी धमाकों की चपेट में आ सकती है मुंबई, जानिए क्‍या है पूरा मामला

26 11 mumbai attack को आज तक पूरा देश नहीं भूल पाया है यही कारण है कि कोई नहीं चाहता मुबंई पर एक बार फिर ऐसा ही हमला हो लेकिन हाल ही में पुलिस और खुफिया एजेंसियों द्वारा मुबंई में एक हाई अलर्ट जारी किया गया है जिसमें खालिस्तान समर्थक समूहों द्वारा नियोजित आतंकी गतिविधियों के बारे में इनपुट मिला है।

SJF और ISI मिलकर कर रहे हैं काम

इसी मामले पर बात करते हुए एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि सिख फॉर जस्टिस (SJF) के सदस्य जसविंदर सिंह मुल्तानी, जो कथित तौर पर लुधियाना कोर्ट ब्लास्ट से जुड़े थे, को हिरासत में लेने और जर्मनी में पूछताछ के बाद, उन्हें मुंबई और अन्य बड़े शहरों में नियोजित आतंकी गतिविधियों के बारे में जानकारी मिली है।

उन्होंने कहा, “हमें इनपुट मिले हैं कि SJF  के अलावा, अन्य प्रतिबंधित खालिस्तान समर्थक समूह मुंबई, दिल्ली और अन्य शहरों में आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने के लिए पाकिस्तान की इंटर-सर्विसेज इंटेलिजेंस (ISI) के संपर्क में हैं।” सिख फॉर जस्टिस भारत में एक नामित आतंकवादी समूह है।

मुंबई में सुरक्षा बड़ी

आतंकी इनपुट मिलते ही मुंबई पुलिस को अलर्ट जारी किया गया है और सतर्क रहने और किसी भी संदिग्ध गतिविधि पर ध्यान देने को कहा गया है।

मुंबई पुलिस ने सभी थानों को अलर्ट पर रहने का निर्देश दिए हैं। नए साल की पूर्व संध्या पर पुलिस और बम निरोधक स्‍कार्ड को सतर्क रहने का निर्देश दिया गया है।

इसके अलावा मुबंई में कोरोना संक्रमित लोगों की मामले एक बार फिर उम्र रूप दिखाने लगे हैं जिसके चलते मुंबई पुलिस ने पहले ही होटल और रेस्‍ट्रोरेंट सहित किसी भी बंद या खुली जगह में नए साल के जश्न और सभाओं पर रोक लगा दी है।

यह भी जरूर पढें – Piyush Jain Kanpur Raid: इतिहास की सबसे अनौखी रेड जिसमें एक परफ्यूम बेचने वाले के यहां के यहां मिले अरबों रुपये, जानिए पूरी कहानी

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

सर्वाधिक लोकप्रिय

- Advertisment -
Thalapathy Vijay की ‘Pen India’ फिल्म का धमाकेदार टीजर देख चौंके फैन्स सनी लियोनी के कार्यक्रम स्थल पर धमाका: घायल। वाणी जयराम का 77 साल की उम्र में निधन मुख्य मंत्री शिवराज सिंह चौहान महिलाओं के लिए नई योजना शुरू करने जा रहे जिसका नाम ‘लाड़ली बहना’ योजना हैं। Urfi Javed नजर आई एक नए अंदाज में और नए लुक में ।