Uncategorized

Lava Blaze 2 के अनोखे फीचर्स देख हो जाएंगे हैरान,6जीबी रैम और 5G होने के साथ गजब के स्पेसिफिकेशन्स

Lava Blaze 2

पिछले साल लावा ने भारत में अपना 5G फोन निकाला था, जिसे भारत में काफी ज्यादा पसंद किया गया था। हाल ही में लावा ने Lava Blaze 2नाम के नए 4G फोन को भारत में लॉच कर दिया है। 6 जीबी रैम औऱ गजब के स्पेसिफिकेशन्स को देख आपका भी मन Lava Blaze 2 की तरफ आकर्षित हो जाएगा। लावा अपने 5G को पिछले साल मार्केट में लाया था, जिसे खूब प्रसिद्धि मिली थी, इसीलिए अब वह भारत में Lava Blaze 2 नाम का बजट 4G लॉच कर रहा है।

जानिए Lava Blaze 2 के स्पेसिफिकेशन्स (Lava Blaze 2 Specifications)

Ram 6 Gb
processor Mediatek Dimensity 700nm
camera 50mp + selfie camera 8 mp
battery 5000 mah
display 6.05 inch
storege 64GB, 128GB
fingerprint Back  fingerprint
Lava Blaze 2

Credit: Google

Lava के इस फोन में 6 जीबी की सुपरफास्ट रैम देखने को मिल जाती है, जिसमें 4 जीबी मूल रैम और 3जीबी वर्चुअल रैम लावा द्वारा प्रदान करती है। साथ ही इस फोन में ऑक्टा कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 7nm प्रोसेसर दिया जाता है, जो कि Mali G57 MC2 GPU चीप पर काम करता है। जो की काफी किफायती औऱ तेज काम करने में माहिर है। सेफ्टी के लिए Lava Blaze 2 में फेस आईडी औऱ फिंगरप्रिंट का भी विकल्प है। साथ ही अगर इस फोन के कैमरा की बात करे, तो फोन में हमें 50 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा देखने को मिलता है, साथ ही इसमें 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी यूजर्स को दिया जाता है। औऱ साथ ही फोन में 5000mAh की दमदार बैटरी भी दी जाती है।

Lava Blaze 2 के फीचर्स (Lava Blaze 2 Features)

Lava Blaze 2

Credit: Google

Lava Blaze 2 फोन के साथ हमें 6.5 इंच की मजबूत डिस्पले मिलती है, जो की 90HZ पर काम करती है। जो की बहुत ही कम बजट फोन में देखने को मिलती है। साथ ही यह फोन एंड्राइड 12 काम करता है। इस फोन में 5000mAh की फास्ट बैटरी मिलती है, जो साधारण यूजर के लिए पूरे दिन के लिए काफी है। साथ ही इस फोन की विशेषता की यदि हम बात करें, तो यह सभी 5G ब्रॉड के नेटवर्क को सपोर्ट करता है।

Also Read: बृहस्पति ग्रह से प्रेरित होगा One Plus 11 फोन का डिजाइन, इसी हफ्ते रिलीज होगा फोन का स्पेशल एडिशन

Lava Blaze 2 की कीमत (Lava Blaze 2 price in india)

Lava Blaze 2

Credit: Google

लावा का यह एंट्री लेवल स्मार्टफोन होने वाला है, जो कि एक बजट फोन होगा। साथ ही इस फोन को अप्रैल तक भारतीय बाजार में उपलब्ध हो सकता है। फिल्हाल इस फोन की कीमत को सुनिश्चित नही किया है, लेकिन भारत में इस फोन की कीमत लगभग 10,000 के आसपास होने वाला है। यह फोन एक बजट फोन होने के बावजूद काफी बढ़िया स्पेसिफिकेशन्स के साथ आता है। 6 जीबी रैम और 128 जीबी की स्टोरेज के साथ यह फोन बजट स्मार्टफोन होने के बावजूद भी काफी धमाल मचाने वाला है।

Also Read: Vivo X Fold 2 Made A Splash, You Will Be Surprised To See The Features

Share post: facebook twitter pinterest whatsapp