Advertisment
Homeइंटरटेनमेंटपहली बार Alia और Ranbir दिखे अपनी बेटी राहा के साथ, ये...

पहली बार Alia और Ranbir दिखे अपनी बेटी राहा के साथ, ये रही तस्वीरें

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor को शुक्रवार को पहली बार अपनी नवजात बेटी राहा कपूर के साथ मुंबई के अपार्टमेंट परिसर के बाहर देखा गया। राहा और शाहीन भट्ट के साथ इस कपल की तस्वीरें, पपराज़ी खातों द्वारा ऑनलाइन साझा की गईं।

Alia ने ढक रखा था राहा का चेहरा

Alia और Ranbir के कहने पर राहा के चेहरे को ढक दिया गया था। दंपति ने जोर देकर कहा है कि उसकी निजता की रक्षा के लिए उसका चेहरा सार्वजनिक रूप से प्रकट नहीं किया जाना चाहिए। Alia ने अभी तक बच्चे की सिर्फ एक ही तस्वीर शेयर की है।

Alia and Ranbir with Raha
Credit: indianexpress

शुक्रवार की तस्वीरों में Alia और Ranbir दोनों को काले रंग के कपड़े पहने, राहा को एक घुमक्कड़ खड़ी पर धकेलते हुए दिखाया गया है। बाद में, जब आलिया ने राहा को अपनी बाहों में लिया और घर के अंदर चली गई तो राहा और अधिक स्पष्ट रूप से दिखाई दे रही थी। लेकिन बच्चे का चेहरा छुपा हुआ था।

Also Read: Oppo A78 5G को भारत में लाॅनच करने की तय हुई तारिख

एक हफ्ते पहले, कई पपराज़ी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया कि कपल ने उन्हें व्यक्तिगत रूप से बच्चे की तस्वीरें नहीं लेने के लिए कहा है, और सद्भावना के संकेत के रूप में उन्हें अपने फोन पर राहा की तस्वीरें दिखाईं। कई सेलेब्रिटी कपल्स ने इसी तरह की रिक्वेस्ट की है।

Anushka Sharma daughter
Credit: hindustantimes

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपनी बेटी वामिका के लिए नो-फोटो पॉलिसी के बारे में बहुत सख्त हैं, और अक्सर उसकी अनधिकृत छवियों को क्लिक करने के लिए लोगों की आलोचना की है। स्पेक्ट्रम के दूसरे छोर पर, करीना कपूर और सैफ अली खान है जो अपने बच्चों तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान को मीडिया से नहीं बचाते हैं।

क्या होता राहा नाम का अर्थ 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

राहा का जन्म नवंबर में हुआ था, और इस खबर को शेयर करते हुए आलिया ने बच्चे के नाम का मतलब बताया। उसने लिखा, “राहा नाम (उसकी बुद्धिमान और अद्भुत दादी द्वारा चुना गया) के बहुत सारे सुंदर अर्थ हैं … राहा, अपने शुद्धतम रूप में स्वाहिली में दिव्य पथ का अर्थ है वह जॉय है, संस्कृत में, राहा एक कबीला है, बांग्ला में – आराम, आराम, राहत, – अरबी में, इसका अर्थ खुशी, स्वतंत्रता और आनंद भी है। और उसके नाम के अनुरूप, पहले क्षण से हमने उसे पकड़ रखा था – हमने यह सब महसूस किया! धन्यवाद राहा, हमारे परिवार को जीवन में लाने के लिए, ऐसा लगता है जैसे हमारा जीवन अभी शुरू ही हुआ है।”

Also Read: See How Kartik Aaryan Reacted When Paresh Rawal Asked Him To Do The Unthinkable!

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

सर्वाधिक लोकप्रिय

- Advertisment -
‘Metro In Dino’ – अनुराग बसु द्वारा निर्देशित नयी फिल्म कैलाश खेर पर हमला का घटना – पुलिस ने तुरंत उसे गिरफ्तार किया भारतीय महिला क्रिकेट टीम की अंडर-19 वर्ल्ड कप जीत का जश्न Katrina Kaif के गाने ‘काला चश्मा’ पर डांस कर कर मनाया गुरु रंधावा और कपिल शर्मा के साथ ‘अलोन’ नामक एक म्यूजिक एल्बम के लिए तैयार सुष्मिता सेन की दमदार एक्टिंग को देख फैंस एक्साइटेड | ‘आर्या 3’ का धमाकेदार टीजर