वीडियो: तालिबान ने कुछ यूं मनाई अमेरिकी सैनिकों के जाने की खुशी, डेड बॉडी को हेलीकॉप्टर से लटकाकर पूरे शहर में घुमाया-

अफगानिस्‍तान से एक नया वीडियो पूरी दुनिया में चर्चाओं का विषय बन हुआ है जिसमें एक अमेरिकी ब्लैक हॉक हेलीकॉप्टर में अफगानिस्तान के कंधार जिले के ऊपर से रस्सी से एक शव को लटकाकर पूरे शहर में घुमाया जा रहा है।

वीडियो: तालिबान ने कुछ यूं मनाई अमेरिकी सैनिकों के जाने की खुशी, डेड बॉडी को हेलीकॉप्टर से लटकाकर पूरे शहर में घुमाया-

अफगानिस्‍तान से एक नया वीडियो पूरी दुनिया में चर्चाओं का विषय बन हुआ है जिसमें एक अमेरिकी ब्लैक हॉक हेलीकॉप्टर में अफगानिस्तान के कंधार के ऊपर से रस्सी से एक शव को लटकाकर पूरे शहर में घुमाया जा रहा है।

कई पत्रकारों ने ट्विटर पर वीडियो साझा करते हुए दावा किया कि क्रूर तालिबान ने कंधार प्रांत में गश्त के लिए निकाले गए अमेरिकी सैन्य हेलीकॉप्टर से एक व्यक्ति को मार डाला और उसे लटका दिया।

फुटेज में कथित तौर पर एक व्यक्ति को अमेरिकी सैन्य हेलिकॉप्टर से लटका हुआ दिखाया गया है, जमीन से शूट किया गया वीडियो स्पष्ट रूप से दिख रहा है लेकिन हेलिकॉप्टर से बंधा आदमी जीवित है या नहीं, लेकिन रिपोर्टों में दावा किया गया है कि तालिबान ने ऐसा जीत की खुशी मनाने के लिए किया है।

यहां देखें वीडियो:

हालांकि, तालिबान से जुड़े होने का दावा करने वाले एक ट्विटर अकाउंट तालिब टाइम्स द्वारा साझा किए गए फुटेज में कहा गया है, "हमारी वायु सेना! इस समय, इस्लामिक अमीरात के वायु सेना के हेलीकॉप्टर कंधार शहर के ऊपर से उड़ान भर रहे हैं और शहर में गश्त कर रहे हैं।"

काबुल हवाई अड्डे से अमेरिकी सैनिकों की वापसी के कुछ घंटों के भीतर, तालिबान ने परिसर में प्रवेश किया और अमेरिकी सेना द्वारा छोड़े गए हेलिकॉप्टरों और अन्य रक्षा उपकरणों को अपने कब्‍जे में लिया।

यह भी जरूर पढें- आतंकवादी की घर वापसी: ओसामा बिन लादेन का सहयोगी अमीन-उल-हक लौटा अफगानिस्‍तान, देखें पूरा वीडियो: