Advertisment
Homeइंटरटेनमेंटक्रिकेट के मैदान के दादा, Sourav Ganguly की biopic फिल्म की स्क्रिप्ट...

क्रिकेट के मैदान के दादा, Sourav Ganguly की biopic फिल्म की स्क्रिप्ट हुई तैयार, आज मिलेंगी मंजूरी

Sourav Ganguly की biopic का निर्माण लव फिल्म्स द्वारा किया जाने वाला है। पटकथा किसी भी फिल्म का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है, और सौरव गांगुली मंगलवार, 24 जनवरी को इसे अंतिम मंजूरी देने के लिए तैयार हैं। पूर्व-BCCI अध्यक्ष पटकथा को अंतिम रूप देने के लिए मुंबई की यात्रा करने हेतु निकल चुके  हैं। सूत्रों के अनुसार, सौरव 23 जनवरी, सोमवार की रात मुंबई के लिए उड़ान भर रहे थे। 24 जनवरी, मंगलवार को, वह अगले चरण के लिए इसे लॉक करने के लिए स्क्रिप्ट और स्क्रीनप्ले सुनने जा रहे हैं।

Sourav Ganguly कल रात मुंबई के लिए रवाना हुए

Sourav Ganguly को महेंद्र सिंह धोनी और अन्य खेल हस्तियों की तरह उनकी बहुप्रतीक्षित biopic मिलने वाली है। 9 सितंबर, 2021 को लव फिल्म्स और सौरव गांगुली ने संयुक्त रूप से बायोपिक की घोषणा की। दो साल की रिसर्च के बाद स्क्रिप्ट लगभग तैयार हो चुकी है। Sourav Ganguly की बात सुनने के बाद, लेखक ने एक साल पहले ही पटकथा और पटकथा लिखना शुरू कर दिया था। और अब यह लगभग बनकर तैयार है। लेकिन सौरव गांगुली द्वारा इसकी पुष्टि और संशोधन किया जाना बाकी है। अंतिम पुष्टि के लिए हरी झंडी देने के लिए पूर्व भारतीय कप्तान सौरव सोमवार रात को अपने दोस्त संजय दास के साथ मुंबई के लिए निकल चुके थे।

Sourav ganguly biopic
Credit: jagranjosh

Also Ready: Kangana Ranaut अपने पोस्ट की वजह से फिर से आई चर्चा में, लोगो ने कहा फेक

Sourav Ganguly मंगलवार को स्क्रिप्ट को फाइनल करेंगे

सूत्रों के अनुसार, सौरव मंगलवार को मुंबई में फिल्म के निर्माताओं और लेखकों के साथ बैठकर आगे के काम के लिए स्क्रिप्ट की पुष्टि और अंतिम रूप देंगे। करीबी सूत्रों के मुताबिक, Sourav Ganguly बायोपिक को लेकर बिल्कुल भी जल्दबाजी में नहीं हैं। वह चाहते है कि सब कुछ एक सहज तरीके से पंक्तिबद्ध हो ताकि इसे तथ्यात्मक रूप से सही तरीके से किया जा सके। अभी तक उनका किरदार निभाने के लिए किसी का चयन नहीं हुआ है। फिल्म का बजट 250 करोड़ के आसपास होगा।

Sourav will approve the script today
Credit: google

Sourav Ganguly का कई दशकों का शानदार करियर रहा है। उन्हें भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे सफल कप्तानों में से एक होने का श्रेय दिया जाता है, और उन्होंने बीसीसीआई अध्यक्ष के रूप में भी कार्य किया। क्रिकेट प्रशंसकों के लिए वह हमेशा दादा रहेंगे और लोगो के दिलों में हमेशा उनके लिए एक विशेष स्थान रहेगा। उनके जीवन को बड़े पर्दे पर देखना काफी मजेदार होगा।

Also read: Priyanka Chopra Looks SEXY In Her New Look In White Strapless Dress

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

सर्वाधिक लोकप्रिय

- Advertisment -
2023 की संसद की बजट सत्र की शुरुआत सामंथा रुथ और विजय देवरकोंडा की नई फिल्म ‘खुशी’ को लेकर एक बड़ा अपडेट शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी और आमिर की डेटिंग की खबरों पर रोमांच: Ileana D’Cruz हुई अस्पताल में भर्ती, इंस्टाग्राम पर साझा किया अपना हाल ‘Metro In Dino’ – अनुराग बसु द्वारा निर्देशित नयी फिल्म