Advertisment
Homeअन्‍यShraddha Murder case: आफताब ने जज के सामने किया कबूलनामा, श्रध्दा को...

Shraddha Murder case: आफताब ने जज के सामने किया कबूलनामा, श्रध्दा को मैंने ही मारा, 

दिल्ली के Shraddha Murder case को लेकर समय- समय पर कई बड़ी बाते सामने आई हैं, कि कैसे आफताब अमीन पूनावाला ने मुंबई की Shraddha वालकर की हत्या कर कितनी दरिंदगी के साथ Shraddha के शव के 35 टुकड़े करके उनको फेंक दिया था, साथ ही Shraddha के सर को अपने ही घर की फ्रिज में रखा था। यह तक की वह उसी घर में ही रहता और साथ ही साथ घर के अंदर और लड़कियों को लेकर भी आता था। लेकिन अबी तक आफताब को Shraddha Murder case (श्रध्दा हत्याकाण्ड) का कोई पश्चाताप नहीं हैं।

Shraddha murder case
credit:google.com

अब आफताब ने Shraddha Murder case को लेकर किए नये खुलासे,

दिल्ली के Shraddha Murder case के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने महरौली पुलिस को खुली चेतावनी दी हैं, और कहा हैं कि हां मैंने ही  Shraddha का Murder किया हैं। और उसको मारने के बाद उसके टुकड़े भी किए हैं. अगर पुलिस में दम हो, तो शरीर के टुकड़े और औजार ढूंढ कर बताए। साथ ही वह इस बात को बार-बार दोहरा हैं। आफताब की इस बात को लेकर पुलिस अधिकारी भी सकती वर्ते हुए हैं। पुलिस को आफताब द्वारा किए गए Shraddha Murder case को लेकर ताज्जुब हो रहा हैं।  

ये भी पढ़े:Chhapra Spurius Liqure Case:छपरा जहरीली शराब काण्ड में अब 39 लोगो गंवा चुके अपनी जान, आगजनी और प्रदर्शन

shraddha murder case
credit:google.com

Shraddha Murder case में आफताब बार-बार बदल रहा बयान

दिल्ली के Shraddha Murder case को लेकर कई खुलासे हुए हैं, और आफताब ने भी उन सभी बातों को लेकर कबूलनामा किया था, लेकिन न जाने आफताब अब क्या करना चाहता हैं वह अपने बयानों को लेकर बार- बार सुर्खियों में आ रहा हैं। Shraddha Murder case को लेकर आफताब द्वारा दिए गए बयानों से आफताब एक बार फिर  पुलिस को गुमराह करने की कोशिश कर रहा, अब आफताब कहता हैं कि हां उसने ही श्रध्दा को मारा हैं लेकिन उसने श्रध्दा को मारने के बाद उसके शरीर के 35 टुकड़े की जगह उसने 16 टुकड़े किए थे। जिनको उसने अपनी फ्रिज में 5 महीने से ज्यादा समय तक रखा था।

ये भी पढ़े:DEHLI ACID ATTACK: स्कूल जा रही छात्रा पर फेंका एसिड, घटना का वीडियो वायरल 

10 Dreamy Destinations to visit in Australia

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

सर्वाधिक लोकप्रिय

- Advertisment -
नए Infinix नोट 12i में अद्भुत गैमिंग और मीडिया अनुभव के लिए तैयार है! iQoo Neo 7 5G को भारतीय बाजार में मीडियाटेक Dimensity 8200 प्रोसेसर के साथ लॉन्च महिंद्रा ने आज से अपनी पहली इलेक्ट्रिक एसयूवी XUV400 की बुकिंग शुरू की शाहरुख खान की पठान की रिकॉर्डतोड़ कमाई: दो दिन में 220 करोड़ से अधिक की कमाई की है वरुण धवन और नताशा की वेडिंग ऐनिवर्सरी में ब्लैक ड्रेस मे नजर आई जान्हवी कपूर।