ब्रेकिंग न्‍यूज: रविंद्र जडेजा लेगें सन्‍यास, जानिए वजह

क्रिकेट फैन्‍स के लिए आयी एक चौंकाने वाली खबर के अुनसार रविंद्र जडेजा के टेस्ट क्रिकेट से संन्यास की घोषणा करने की संभावना देखी जा रही है। बेहतरीन ऑलराउंडरों में से एक जडेजा क्रिकेट के सभी फॉर्मेट में एक दिग्‍गज खिलाड़ी हैं। बाएं हाथ का स्पिनर न सिर्फ महत्वपूर्ण विकेट लेने के काबिल हैं बल्कि बैटिंग, और फील्डिंग में भी भारतीय टीम में सालों से अपना योगदान देते नजर आ रहे हैं।

ब्रेकिंग न्‍यूज: रविंद्र जडेजा लेगें सन्‍यास, जानिए वजह

क्रिकेट फैन्‍स के लिए आयी एक चौंकाने वाली खबर के अुनसार रविंद्र जडेजा के टेस्ट क्रिकेट से संन्यास की घोषणा करने की संभावना देखी जा रही हैहै। बेहतरीन ऑलराउंडरों में से एक जडेजा क्रिकेट के सभी फॉर्मेट में एक दिग्‍गज खिलाड़ी हैं। बाएं हाथ का स्पिनर न सिर्फ महत्वपूर्ण विकेट लेने के काबिल हैं बल्कि बैटिंग, और फील्डिंग में भी भारतीय टीम में सालों से अपना योगदान देते नजर आ रहे हैं।

दैनिक जागरण की खबरों के अनुसार भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा आगे टेस्ट क्रिकेट में शामिल नहीं हो सकते हैं जडेजा, जो मुंबई में न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट से चोट के कारण बाहर हो गए थे,  फिलहाल जडेजा दक्षिण अफ्रीका श्रृंखला के लिए टेस्ट टीम का भी हिस्सा नहीं हैं। न्यूजीलैंड श्रृंखला के दौरान उनकी बाईं कलाई में चोट लग गई थी और उन्हें आखिरी टेस्ट से बाहर होना पड़ा था।

दैनिक जागरण की एक रिपोर्ट के अनुसार, जडेजा के जल्द ही किसी भी समय टेस्ट टीम में शामिल होने की संभावना नहीं है और यहां तक कि घर में श्रीलंका श्रृंखला से भी चूक सकते हैं।

इस बीच, जडेजा के साथियों में से एक ने दैनिक जागरण को बताया कि, जडेजा भारत के लिए अपने सफेद गेंद वाले करियर को लंबा करने के लिए टेस्ट क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर सकते हैं।

जडेजा ने भारत के लिए 57 टेस्ट में नाबाद 100 के उच्चतम स्कोर और 33.76 के औसत के साथ 2195 रन बनाए हैं। उन्होंने सिर्फ 25 से कम की औसत और 2.41 की इकॉनमी से 232 विकेट भी हासिल किए हैं।

भारत 26 दिसंबर को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपनी टेस्ट श्रृंखला शुरू करेगा और विराट कोहली द्वारा कप्तानी की जाएगी।

सोशल मीडिया पर फैन्‍स ने दिया ट्रब्‍यूट

यह भी जरूर पढें - Year Ender 2021: भारतीयों ने इस साल Google पर सबसे ज्यादा Search किए गए ये टॉपिक्‍स