Ranu Mandal Biopic: देखिए कौन निभाएगा रानू मंडल का किरदार, जानें फिल्‍म से जुड़ी और भी बातें-

Ranu Mandal Biopic: सोशल मीडिया की बदौलत स्‍टान बनी रानू मंडल की बॉयोपिक फिल्‍म आजकल काफी चर्चाओं में है। रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर का एक गीत 'एक प्यार का नगमा है' गुनगुनाती रानू मंडल बहुत ही जल्‍द फेमस हुई थीं। रेल्‍वे स्‍टेशन से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली रानू मंडल की जिंदगी से जुड़ी कहानी जल्द ही बड़े पर्दे पर आने वाली है।

Ranu Mandal Biopic: देखिए कौन निभाएगा रानू मंडल का किरदार, जानें फिल्‍म से जुड़ी और भी बातें-
Ranu Mandal Biopic

Ranu Mandal Biopic: सोशल मीडिया की बदौलत स्‍टान बनी रानू मंडल की बॉयोपिक फिल्‍म की आजकल काफी चर्चाओं में है। रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर का एक गीत 'एक प्यार नगमा है' गुनगुनाती रानू मंडल बहुत ही जल्‍द फेमस हुई थीं।

इसके तुरंत बाद, उन्हें गायक हिमेश रेशमिया का समर्थन मिला, जिन्होंने उन्हें 2020 में अपनी फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' के लिए 'तेरी मेरी कहानी' गाने का मौका दिया। हांलाकि रानू मंडल का स्‍टार्डम ज्‍यादा दिन नहीं टिका, और लोगों ने उन्‍हें उनके स्‍वभाव के कारण नापंसद करना चालू कर दिया।

रेल्‍वे स्‍टेशन से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली रानू मंडल की जिंदगी से जुड़ी कहानी जल्द ही बड़े पर्दे पर आने वाली है।

कौन निभाएगा रानू मंडल का किरदार-

Ranu Mandal Biopic की बॉयोपिक निर्देशक हृषिकेश मंडल द्वारा बनाई जाएगी जिनका नाम 'मिस रानू मारिया' रखा गया है, इस फिल्‍म में रानू का किरदार अभिनेत्री इशिका डे ने अभिनय किया है। इशिका डे एक बंगाली अभिनेत्री हैं और पिछले कुछ समय से इंडस्ट्री में अच्‍छा नाम बना चुकी हैं।

इसके अलावा अभिनेत्री इशिका डे हिंदी सिनेमा में भी कुछ प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रही हैं। वे सैफ अली खान की लाल कप्तान और सेक्‍रेड गेम्‍स में भी नजर आयी थीं।

फिल्‍म को लेकर डायरेक्‍टर ने कहा कि हम ज्यादातर राणाघाट, कोलकाता और मुंबई के कुछ हिस्सों में शूटिंग कर रहे हैं। यह आंशिक रूप से वास्तविक जीवन के स्थानों में किया जाएगा। फिल्‍म की शूटिंग नंवम्‍बर मे शुरू होगी।  

यह भी जरूर पढें- बड़ी खबर: अक्षय कुमार की मां का निधन, अभिनेता ने शेयर किया भावुक पोस्‍ट-