Advertisment
HomeइंटरटेनमेंटFarzi's Raashii Khanna के किरदार का खुलासा, यहाँ पढ़ें

Farzi’s Raashii Khanna के किरदार का खुलासा, यहाँ पढ़ें

Farzi: जल्द ही रिलीज़ होने वाली क्राइम थ्रिलर फ़र्ज़ी के रोमांचक कैरेक्टर प्रोमो में Raashii Khanna के किरदार मेघा का खुलासा हुआ है। मेघा एक सरकारी अधिकारी है, जो देश में जालसाजी को मिटाने के लिए विजय सेतुपति द्वारा निभाए गए सुपरकॉप माइकल के साथ मिलकर काम करती है। प्रोमो में मेघा को एक बहादुर और दृढ़निश्चयी महिला के रूप में प्रस्तुत किया गया है, जो चोर कलाकार शाहिद कपूर का पीछा करने में अथक है।

Raashii Khanna ने सीरीज़ फ़र्ज़ी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

Raashii Khanna ने सीरीज़ फ़र्ज़ी में काम करने को लेकर अपना उत्साह व्यक्त किया, यह बताते हुए कि यह प्रदर्शन-उन्मुख भूमिका निभाने का एक शानदार अवसर था।

उन्होंने आगे शाहिद कपूर और विजय सेतुपति जैसे लोगों के साथ काम करने में सक्षम होने पर टिप्पणी की। उसने उल्लेख किया कि वह 10 फरवरी को प्राइम वीडियो पर फर्जी के वैश्विक लॉन्च की प्रतीक्षा कर रही है।

राज और डीके के सिग्नेचर ह्यूमर के साथ क्राइम थ्रिलर, एक अंडरडॉग स्ट्रीट आर्टिस्ट की कहानी है, जो अभिजात वर्ग का पक्ष लेने वाली प्रणाली को मात देने की कोशिश करता है।

Also Read: घरेलू हिंसा और अपमानजनक संबंधों पर Angelina Jolie’s के शक्तिशाली शब्द आपको रुला देंगे

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

सर्वाधिक लोकप्रिय

- Advertisment -
नए Infinix नोट 12i में अद्भुत गैमिंग और मीडिया अनुभव के लिए तैयार है! iQoo Neo 7 5G को भारतीय बाजार में मीडियाटेक Dimensity 8200 प्रोसेसर के साथ लॉन्च महिंद्रा ने आज से अपनी पहली इलेक्ट्रिक एसयूवी XUV400 की बुकिंग शुरू की शाहरुख खान की पठान की रिकॉर्डतोड़ कमाई: दो दिन में 220 करोड़ से अधिक की कमाई की है वरुण धवन और नताशा की वेडिंग ऐनिवर्सरी में ब्लैक ड्रेस मे नजर आई जान्हवी कपूर।