Advertisment
Homeइंटरटेनमेंटमैगज़ीन शूट के लिए Priyanka Chopra ने बेटी मालती को गले लगाया,...

मैगज़ीन शूट के लिए Priyanka Chopra ने बेटी मालती को गले लगाया, लाल रंग में प्यारी जोड़ी ने जीता दिल – फोटो देखें

शुक्रवार को, Priyanka Chopra ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा के साथ एक मैगज़ीन फोटो शूट से पर्दे के पीछे का एक प्यारा वीडियो साझा किया। इस क्लिप में प्रियंका एक लाल रंग की दीवार के बगल में एक लाल रंग की टखने-लंबाई वाली बॉडीकॉन ड्रेस पहने हुए लाल कालीन फर्श पर लेटी हुई हैं। शॉट में मालती को कैमरे की तरफ पीठ करके अपनी मां के सामने देखा जा सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by BollyWood Images (@bollywoodimg)

कवर फोटोशूट में नंगे पांव खड़ी Priyanka Chopra अपनी रेड मिडी ड्रेस और स्टेटमेंट चोकर शोकेस करती नजर आईं। शूट को और भी खास बना दिया गया था जब उन्होंने अपनी बेटी मालती को मैचिंग रेड ड्रेस पहने हुए अपनी बाहों में कस लिया था। लाल रंग में जुड़वाँ माँ-बेटी की जोड़ी के रमणीय दृश्य ने इंटरनेट पर कई लोगों का ध्यान खींचा है।
प्रियंका चोपड़ा और उनकी बेटी मालती मैरी चोपड़ा ने एक मैगजीन फोटोशूट के लिए साथ में पोज दिया।

Priyanka Chopra सरोगेसी को आगे बढ़ाने के लिए अपनी पसंद पर चर्चा करती हैं

Priyanka-Chopra-Nick-Jonas-baby-Malti-joins-mom-at-Vogue

वोग मैगज़ीन के साथ एक साक्षात्कार में, Priyanka Chopra ने अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास के जन्म के दौरान अपने अशांत अनुभव के बारे में बात की और सरोगेसी का उपयोग करने के लिए उनकी आलोचना करने वाले ट्रोल्स को फटकार लगाई। उसने कहा, “मेरे पास चिकित्सा मुद्दे थे। आप मुझे नहीं जानते, मेरी लड़ाई, और सिर्फ इसलिए कि मैंने अपनी या अपनी बेटी के चिकित्सा इतिहास को सार्वजनिक नहीं करना चुना है, आपको अपना खुद का संस्करण बनाने का अधिकार क्यों नहीं देता है। ”

ये भी पढ़े: Nita Ambani Dance Video: Nita Ambani ने रणबीर कपूर-आलिया भट्ट के ब्रह्मास्त्र गाने

priyanka chopra
credit: google

पिछले साल जनवरी में, प्रियंका और निक जोनास ने बिना किसी तस्वीर के एक साधारण संदेश के माध्यम से मालती के जन्म की खबर पर खुशी जताई। उन्होंने ऐसे खास समय में निजता मांगी क्योंकि उन्होंने अपने परिवार को प्राथमिकता दी। मदर्स डे के ठीक समय पर घर लौटने से पहले वह पहले 100 दिनों के लिए एनआईसीयू में थीं।

ये भी पढ़े: Priyanka Chopra ने बताया कि क्यों उन्होंने सरोगेट मदर बनना चुना

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

सर्वाधिक लोकप्रिय

- Advertisment -
नए Infinix नोट 12i में अद्भुत गैमिंग और मीडिया अनुभव के लिए तैयार है! iQoo Neo 7 5G को भारतीय बाजार में मीडियाटेक Dimensity 8200 प्रोसेसर के साथ लॉन्च महिंद्रा ने आज से अपनी पहली इलेक्ट्रिक एसयूवी XUV400 की बुकिंग शुरू की शाहरुख खान की पठान की रिकॉर्डतोड़ कमाई: दो दिन में 220 करोड़ से अधिक की कमाई की है वरुण धवन और नताशा की वेडिंग ऐनिवर्सरी में ब्लैक ड्रेस मे नजर आई जान्हवी कपूर।