Advertisment
HomeइंटरटेनमेंटPriyanka Chopra ने बताया कि क्यों उन्होंने सरोगेट मदर बनना चुना।

Priyanka Chopra ने बताया कि क्यों उन्होंने सरोगेट मदर बनना चुना।

Priyanka Chopra ने हाल ही में अपनी बेटी मालती मैरी के साथ एक फोटोशूट कराया। इस फोटोशूट में प्रियंका और मालती रेड ड्रेस में बेहद प्यारी लग रही हैं, शूटिंग के दौरान प्रियंका ने सरोगेसी के बारे में बात की।

Priyanka Chopra अब एक माँ हैं, और वह इसे प्यार करती हैं! हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी मालती मैरी के साथ फोटोशूट कराया। Priyanka Chopra ने इंटरव्यू में सरोगेसी के बारे में बात की, और उन्होंने बताया कि उन्होंने इस रास्ते को इसलिए चुना क्योंकि उन्हें इसके बारे में सभी नकारात्मक ध्यान मिल रहे थे। लेकिन अब वह खुश हैं कि वह दुनिया के साथ अपनी बेटी की कहानी साझा करने में सक्षम हैं।\

priyanka chopra
credit: google

Priyanka Chopra ने वोग मैगजीन के लिए अपनी बेटी मालती मैरी के साथ फोटोशूट कराया। फोटोशूट में प्रियंका और मालती रेड ड्रेस में बेहद प्यारी लग रही हैं. मालती का चेहरा तो नहीं दिख रहा है, लेकिन वह कैमरे की तरफ पीठ करके प्रियंका के साथ बैठी हैं।

Also Read: हर महीने Kartik Aaryan घर में रहने के लिए,  इस अभिनेता को ₹7.5 लाख किराया दे रहे हैं 

वहीं, इंटरव्यू के दौरान Priyanka Chopra ने बताया कि जब मालती का जन्म हुआ तो वह ऑपरेशन रूम में थी। वह प्रियंका के हाथ से भी छोटी थी। प्रियंका ने देखा कि इंटेंसिव केयर नर्सें कमाल का काम करती हैं और वह उन्हें भगवान से कम नहीं मानतीं।

priyanka chopra
credit: google

Priyanka Chopra द्वारा सरोगेसी के जरिए बच्चा पैदा करने का फैसला लिए जाने के बाद उन्होंने बताया कि उन्होंने यह रास्ता क्यों चुना। उसने अपने पति से कहा कि उसे एक चिकित्सा समस्या है जिससे उसके लिए खुद को गर्भ धारण करना मुश्किल हो गया है, और वह सरोगेसी सबसे अच्छा विकल्प था। वह अपने सरोगेट के प्रति आभारी थी जिसने छह महीने तक उसकी और बच्चे की देखभाल की।

Priyanka Chopra ने हमें बताया कि अपनी बेटी के जन्म के बाद, उन पर गर्भावस्था को आउटसोर्स करने, गर्भ को किराए पर देने और सरोगेट के माध्यम से ‘रेडीमेड बेबी’ लेने का आरोप लगाया गया था।

Also Read: Amrish Puri’s Grandson Vardhan Puri Talks About…

Priyanka Chopra ने कहा कि, जब उनसे पूछा गया कि क्या वह अपने बारे में इस तरह बात करने वाले लोगों की प्रतिक्रिया की उम्मीद करते हैं, तो उन्होंने कहा कि वह अपनी भावनाओं को छिपाने के लिए काफी मजबूत हो गए हैं। प्रियंका ने 2018 में निक जोनास से शादी की थी। वहीं, पिछले साल जनवरी में उन्होंने अपनी बेटी मालती का इस दुनिया में स्वागत किया।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

सर्वाधिक लोकप्रिय

- Advertisment -
Thalapathy Vijay की ‘Pen India’ फिल्म का धमाकेदार टीजर देख चौंके फैन्स सनी लियोनी के कार्यक्रम स्थल पर धमाका: घायल। वाणी जयराम का 77 साल की उम्र में निधन मुख्य मंत्री शिवराज सिंह चौहान महिलाओं के लिए नई योजना शुरू करने जा रहे जिसका नाम ‘लाड़ली बहना’ योजना हैं। Urfi Javed नजर आई एक नए अंदाज में और नए लुक में ।