Advertisment
Homeइंटरटेनमेंटहर महीने Kartik Aaryan घर में रहने के लिए,  इस अभिनेता को...

हर महीने Kartik Aaryan घर में रहने के लिए,  इस अभिनेता को ₹7.5 लाख किराया दे रहे हैं 

Kartik Aaryan शाहिद कपूर के जुहू, मुम्बई वाले घर में रहेंगे। अभिनेता ने जुहू तारा रोड पर प्रणेता बिल्डिंग में एक अपार्टमेंट किराए पर लिया है जो की है शाहिद का हैं।  वह पिछले साल तक पत्नी मीरा राजपूत और उनके बच्चों ज़ैन कपूर और मीशा कपूर के साथ वहाँ रहते थे, अब वे मुंबई के वर्ली में स्थित एक नए डुप्लेक्स में चले गए। समुद्र का सामना वाला ये अपार्टमेंट एक पेंटहाउस है, जो समुद्र तट को देखता है और तटस्थ स्वर, हरियाली में सराबोर है और मुंबई के जुहू समुद्र तट के कुछ बेहतरीन दृश्य प्रस्तुत करता है।

Kartik ने security money के रूप में जमा किए 45 लाख

शाहिद ने मीरा से शादी करने से पहले कथित तौर पर 2014 में यह संपत्ति खरीदी थी और वहाँ उन्होंने बेटी मीशा कपूर का स्वागत किया था। जुहू समुद्र तट से निकटता इमारत का मुख्य आकर्षण है। रिपोर्टों के अनुसार, प्रनेटा बिल्डिंग में संपत्ति 3,681 वर्ग फुट में फैली हुई है और परिसर में पार्किंग की जगह आती है। लीज के मुताबिक  हर साल किराए में 7% की वृद्धि होती है।

Kartik Aaryan rents Shahid Kapoor's Juhu home
Credit: Timesofindia

सुत्रो के रिपोर्ट के अनुसार, Kartik Aaryan पहले 12 महीनों में 7.5 लाख, दूसरे साल 8.02 लाख और तीसरे साल में 8.58 लाख रुपये का मासिक किराया चुकाएंगे। अभिनेता ने सुरक्षा जमा के रूप में 45 लाख का भुगतान किया है। 36 महीने के लीज ट्रांजेक्शन के लिए स्टैंप ड्यूटी और रजिस्ट्रेशन 12 जनवरी, 2023 को किया गया था। Zapkey.com के जरिए एक्सेस किए गए दस्तावेजों के अनुसार, शाहिद की पत्नी मीरा कपूर ने अभिनेता की ओर से Kartik Aaryan की मां माला तिवारी के साथ ट्रांजैक्शन किया है।

Also read: अभिनेत्री Rakhi Sawant को मुम्बई पुलिस ने शर्लिन चोपड़ा से जुड़े मामले में हिरासत में लिया

समुद्र तट से इस घर की निकटता इसे खास बनाती है

वर्ली में अपने नए घर में जाने से पहले, शाहिद कपूर और मीरा अक्सर अपने जुहू स्थित घर में विभिन्न क्षेत्रों को दिखाते हुए पारिवारिक तस्वीरें और वीडियो साझा करते थे। विशाल सिट-आउट नुक्कड़ शायद इस सेलेब्रिटी हाउस का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला क्षेत्र है और समुद्र तट से इसकी निकटता इसे और भी खास बनाती है। सिट-आउट क्षेत्र आधुनिक और प्राकृतिक तत्वों का एक शांत मिश्रण प्रदान करता है और समुद्र के नज़ारों वाले हरे-भरे लॉन में सूर्यास्त का आनंद लेने के लिए एकदम सही है।

Shahid sea facing home in Juhu
Credit: Vogue

रिपोर्टों के अनुसार, जुलाई 2018 में, शाहिद और मीरा ने प्रभादेवी में थ्री सिक्सटी वेस्ट के साउथ विंग में ₹55.60 करोड़ में अपना 8,625 वर्ग फुट का डुप्लेक्स खरीदा था और पिछले साल सितंबर के आसपास अपार्टमेंट में चले गए थे। इस बीच, शाहिद की जुहू संपत्ति को किराए पर लेने से पहले, Kartik Aaryan वर्सोवा में एक अपार्टमेंट में रहते थे, जिसे उन्होंने 2019 में 1.60 करोड़ डॉलर में खरीदा था।

Also Read: See What Shah Rukh Khan Has to Say About John Abraham Amid Rift Rumours

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

सर्वाधिक लोकप्रिय

- Advertisment -
नए Infinix नोट 12i में अद्भुत गैमिंग और मीडिया अनुभव के लिए तैयार है! iQoo Neo 7 5G को भारतीय बाजार में मीडियाटेक Dimensity 8200 प्रोसेसर के साथ लॉन्च महिंद्रा ने आज से अपनी पहली इलेक्ट्रिक एसयूवी XUV400 की बुकिंग शुरू की शाहरुख खान की पठान की रिकॉर्डतोड़ कमाई: दो दिन में 220 करोड़ से अधिक की कमाई की है वरुण धवन और नताशा की वेडिंग ऐनिवर्सरी में ब्लैक ड्रेस मे नजर आई जान्हवी कपूर।