Advertisment
HomeइंटरटेनमेंटKareena Kapoor ने किया खुलासा, कि क्यो Saif ने अब तक नहीं...

Kareena Kapoor ने किया खुलासा, कि क्यो Saif ने अब तक नहीं देखी ‘The Dirty Picture’ फिल्म 

Kareena Kapoor ने अपने पति, अभिनेता सैफ अली खान के बारे में 2012 के एक साक्षात्कार में बात की, जब उनसे विद्या बालन की डर्टी पिक्चर के बारे में पूछा गया। 2011 की फिल्म दिवंगत सिल्क स्मिता के जीवन से प्रेरित एक जीवनी संगीतमय नाटक थी, जो बोल्ड फिल्मों के लिए जानी जाती थी। Kareena Kapoor ने कहा था कि सैफ ने ‘इसे देखा भी नहीं’ था और हर बार जब वह उन्हें अपने साथ फिल्म देखने के लिए कहती थी तो वह मुझे चकमा दे देते थे। करीना ने कहा कि उन्हें ‘शायद डर’ था कि वह इसी तरह की फिल्म करना चाहेंगी।

द डर्टी पिक्चर में रेशमा का किरदार निभाने वाली विद्या बालन ने परिणीता (2005) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म में सैफ और संजय दत्त भी थे। Kareena Kapoor ने विद्या की द डर्टी पिक्चर पर सैफ की प्रतिक्रिया का खुलासा किया था, जब उनसे पूछा गया था कि क्या वह इस तरह की फिल्म में काम करेंगी।

क्या Kareena इस तरह की फिल्म में अभिनय करेंगी?

Kareena ने कहा, “विद्या बालन निश्चित रूप से 2011 की हीरो हैं… मुझे नहीं पता कि मैंने यह रिस्क लिया होता या नही (द डर्टी पिक्चर जैसी फिल्म करने के लिए), लेकिन अगर मैंने किया भी होता तो मैं यह सुनिश्चित कर लेती की इसमें सलमान या शाहरुख खान हो ताकि फिल्म के फ्लॉप होने पर भी कुछ ऐसा हो जो इसे संतुलित करे।”

Kareena reveals a secret about Saif
Credit: filmfare

Kareena Kapoor ने इंडिया टुडे से कहा था, “मुझे नहीं पता, शायद मुझे सैफ अली खान से पूछना चाहिए यह बात। उन्होने इसे देखा भी नहीं है। हर बार जब मैं उसे देखने के लिए कहती हूं तो वह हाँ कहते है, शायद वह डरते है कि मैं कुछ ऐसा ही करना चाहती हूँ।

Also Read: अपना ही ट्वीट Ravindra Jadeja पर पड़ा भारी

किस अभिनेत्री के जिंदगी पर बनी हैं यह फिल्म?

The Dirty Picture film
Credit: IMDb

द डर्टी पिक्चर, दिवंगत दक्षिण भारतीय अभिनेता सिल्क स्मिता के जीवन पर आधारित थी, जिसका निर्देशन मिलन लूथरिया ने किया था। फिल्म में सिल्क स्मिता के नाम से मशहूर विजयलक्ष्मी के जीवन को दिखाया गया है, जो अपनी बोल्ड भूमिकाओं और डांस नंबरों के लिए जानी जाती थीं, और 200 से अधिक फिल्मों में दिखाई दी थीं। 1996 में 33 साल की उम्र में उनका निधन हो गया।

The Dirty Picture based on Silk smitha
Credit: timesofindia

द डर्टी पिक्चर में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, विद्या ने 2011 में एक साक्षात्कार में नई एजेंसी PTI को बताया था, “लोगों को लगता है कि सिल्क केवल इसलिए बोल्ड थी क्योंकि वह कुछ खास तरह से कपड़े पहनती थी या पोज देती थी … लेकिन यह उसकी निडरता का एक हिस्सा था। कुछ ने यह भी महसूस किया कि वह बेशर्म थी लेकिन मुझे नहीं लगता कि वह थी।

आज, लड़कियों का अपने जीवन और कामुकता पर पूरा नियंत्रण है… वे क्षमाप्रार्थी नहीं हैं और जो कुछ भी करती हैं उस पर गर्व करती हैं। उस समय सिल्क  ऐसी ही थी उस वक्त भी, इस वजह से उसे गलत समझा गया और लोगों ने उसका फायदा उठाया।”

Also Read: Apple to Launch Budget-Friendly AirPods for Everyone in 2024!

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

सर्वाधिक लोकप्रिय

- Advertisment -
‘Metro In Dino’ – अनुराग बसु द्वारा निर्देशित नयी फिल्म कैलाश खेर पर हमला का घटना – पुलिस ने तुरंत उसे गिरफ्तार किया भारतीय महिला क्रिकेट टीम की अंडर-19 वर्ल्ड कप जीत का जश्न Katrina Kaif के गाने ‘काला चश्मा’ पर डांस कर कर मनाया गुरु रंधावा और कपिल शर्मा के साथ ‘अलोन’ नामक एक म्यूजिक एल्बम के लिए तैयार सुष्मिता सेन की दमदार एक्टिंग को देख फैंस एक्साइटेड | ‘आर्या 3’ का धमाकेदार टीजर