India vs England 4th Test Match: फिर चमके शार्दुल ठाकुर, लगातार दो अर्धशतक जमाकर बनाए इतने सारे रिकॉर्ड-

India vs England 4th Test: India vs England 4th Test: शार्दुल ठाकुर की 36 गेंदों में 57 रनों की शानदार पारी न सिर्फ भारत की पारी को संभाला बल्कि क्रिकेट फैन्‍स की उम्‍मीदों को भी बनाए रखा, इसके अलावा इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट के चौथे दिन, ठाकुर ने उसी टेम्पलेट का इस्तेमाल किया और मैच का अपना दूसरा अर्धशतक दर्ज किया। 2 पारी में लगातार 2 अर्धशतक लगाकर शार्दुल ठाकुर ने सीरीज में 100 से ऊपर रन बना चुके हैं। 

India vs England 4th Test Match: फिर चमके शार्दुल ठाकुर, लगातार दो अर्धशतक जमाकर बनाए इतने सारे रिकॉर्ड-

India vs England 4th Test: शार्दुल ठाकुर की 36 गेंदों में 57 रनों की शानदार पारी न सिर्फ भारत की पारी को संभाला बल्कि क्रिकेट फैन्‍स की उम्‍मीदों को भी बनाए रखा, इसके अलावा इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट के चौथे दिन, ठाकुर ने उसी टेम्पलेट का इस्तेमाल किया और मैच का अपना दूसरा अर्धशतक दर्ज किया। 2 पारी में लगातार 2 अर्धशतक लगाकर शार्दुल ठाकुर ने सीरीज में 100 से ऊपर रन बना चुके हैं। 

अन्य भारतीय तेज गेंदबाजों के साथ बल्ले से उनका योगदान दर्शकों के लिए महत्वपूर्ण साबित हुआ। इसी के साथ सोशल मीडिया पर लोर्ड शार्दुल की शानदार पारी को लेकर मीम्‍स की बरसात हो रही है।

भारत बनाम इंग्‍लैंड 2021 टेस्‍ट सीरीज का चौथा मैच इंग्‍लैंड के ओवल में खेला जा रहा है। मैच के पहले दिन इंग्‍लैंड टीम ने टॉस जीतकर बॉलिंग करने का फैसला लिया जोकि इंग्‍लैंड के पक्ष में रहा। भारत ने दिन की शुरूआत में ही एक के बाद एक विकेट गवा दिए। कैप्‍टन कोहली ने पारी को थोड़़ा बहुत संभाला लेकिन अपने रनों का शिलशिला लंबा नहीं चला पाए।

बिखरती हुई भारतीय पारी को शार्दुल ठाकुर ने संभालते हुए केवल 36 गेंदों में 57 रनों की तेज तर्रार पारी खेली। ठाकुर का अर्धशतक अंग्रेजी धरती पर किसी भी बल्लेबाज द्वारा सबसे तेज था क्योंकि यह सिर्फ 31 गेंदों पर आया था। 

सात चौकों और तीन छक्कों से सजी ठाकुर की पारी ने भारत की तरफ से इंगलैंड के खिलाफ सबसे तेज अर्धशतक का रिकॉर्ड भी बना डाला। सोशल मीडिया पर लगातार आ रहे ये मीम्‍स देखकर आपको अंदाजा हो जाएगा के भारत के ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर ने भारतीय क्रिकेट फैन्‍स का कितना दिल जीता।

England v India - Day 1 Highlights-

यह भी जरूर पढें- सिद्धार्थ शुक्‍ला का निधन: बॉलीवुड ने यूं दी अंतिम विदाई यहां देखें लाइव अपडेट-