Advertisment
Homeइंटरटेनमेंटसरकार ने aishwarya rai को भेजा नोटिस चुकाया नहीं टैक्स! कुल संपत्ति...

सरकार ने aishwarya rai को भेजा नोटिस चुकाया नहीं टैक्स! कुल संपत्ति करीब 776 करोड़ रुपए

aishwarya rai bachchan मुश्किल में हैं क्योंकि नासिक में तहसीलदार ने उन्हें अपनी जमीन पर कर जमा नहीं करने का नोटिस भेजा है। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि उनके पास नासिक के सिन्नर के अवाड़ी इलाके में जमीन है।

उसने एक साल से अपनी जमीन का टैक्स नहीं चुकाया है। aishwarya rai पर सरकार का पैसा बकाया है, और चूंकि उन्होंने अभी तक भुगतान नहीं किया है, इसलिए सरकार ने उन्हें नोटिस भेजा है।

aishwarya rai
credit: google

aishwarya rai के पास पहाड़ी इलाके में जमीन है, लेकिन उन्होंने इस पर एक साल से टैक्स नहीं भरा है। तहसीलदार (एक सरकारी अधिकारी) नाराज हो रहा है क्योंकि उसने अपने करों का भुगतान नहीं किया है, और उसने 1200 अन्य लोगों को नोटिस भेजा है जिनके पास उसी क्षेत्र में जमीन है।

Also Read: नेटफ्लिक्स Class के लिए एक नया ट्रेलर जारी करेगा, जो स्पेनिश फिल्म एलीट का रीमेक है।

aishwarya rai bachchan बहुत अमीर हैं। वह 776 करोड़ रुपए की संपत्ति की मालकिन है और फिल्म भूमिकाओं और विज्ञापन से बहुत पैसा कमाती है। वह प्रति फिल्म लगभग 10 से 12 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं,

aishwarya rai
credit: google

और इसमें व्यवसाय, संपत्ति और वाहनों से होने वाली उनकी अन्य आय शामिल नहीं है। aishwarya rai कई कंपनियों की ब्रांड एंबेसडर भी हैं और वह इस काम से हर साल करीब 80-90 करोड़ रुपए कमाती हैं।

Also Read: Ranbir Kapoor’s Favorite Co-Star Got Pregnent Again! See Pics Here

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

सर्वाधिक लोकप्रिय

- Advertisment -
नए Infinix नोट 12i में अद्भुत गैमिंग और मीडिया अनुभव के लिए तैयार है! iQoo Neo 7 5G को भारतीय बाजार में मीडियाटेक Dimensity 8200 प्रोसेसर के साथ लॉन्च महिंद्रा ने आज से अपनी पहली इलेक्ट्रिक एसयूवी XUV400 की बुकिंग शुरू की शाहरुख खान की पठान की रिकॉर्डतोड़ कमाई: दो दिन में 220 करोड़ से अधिक की कमाई की है वरुण धवन और नताशा की वेडिंग ऐनिवर्सरी में ब्लैक ड्रेस मे नजर आई जान्हवी कपूर।