Advertisment
Homeटॉप न्यूज़Bageshwar Dham को परिवार सहित जान से मारने की मिली धमकी, पुलिस...

Bageshwar Dham को परिवार सहित जान से मारने की मिली धमकी, पुलिस ने FIR दर्ज कर शुरू की जांच

बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को परिवार सहित जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी अमर सिंह नाम के व्यक्ति ने उनके चचेरे भाई को फोन पर दी। उसने कहा – धीरेंद्र शास्त्री की परिवार सहित तेरहवीं की तैयारी कर लो। बमीठा पुलिस ने FIR कर दर्ज कर ली है।

Bageshwar Dham के धीरेंद्र शास्त्री के परिवार को मिली धमकी

Bageshwar Dham

SP ने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि धमकी देने वाले ने किसी और नाम से फोन किया है। मामले की जांच के लिए 25 लोगों की SIT गठित की है। इसमें अनुविभागीय अधिकारी भी शामिल हैं। बागेश्वर धाम की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। धीरेंद्र शास्त्री की सिक्योरिटी को अलग से ब्रीफ किया जाएगा कि किस तरह से उसे सतर्कता बरतना है।

पुलिस के मुताबिक शास्त्री के चचेरे भाई लोकेश गर्ग ने जान से मारने की धमकी की शिकायत दर्ज कराई है। लोकेश गर्ग को आए फोन के बारे में पिता रामवतार गर्ग की ओर से दिए गए शिकायती आवेदन में बताया है कि कोई अमर सिंह नाम का शख्स फोन करके कहता है कि, अपने परिवार के लोगों की तेरहवीं की तैयारी कर लो। पुलिस मामले की जांच में जुट गए हैं।

bageshwar-baba

बता दें, आज धीरेंद्र शास्त्री फ्लाइट से रायपुर (Raipur) से खजुराहो (Khajuraho) पहुंचेंगे। यहां ग्राम में बने बागेश्वर धाम जाएंगे। शास्त्री जी ने कहा था कि उनकी जान लेने के लिए विदेशों में साजिश की जा रही है।

नागपुर में भी 13 जनवरी तक उनकी कथा का आयोजन होना था। वे 11 जनवरी को ही लौट आए। इसके बाद से ही उन्हें लेकर विवाद बढ़ता गया।

Also Read: ट्विटर पर Kangana Ranaut आई वापस, आते ही किया पहला ट्वीट

Bageshwar Dham

नागपुर(Nagpur) की अंधश्रध्दा उन्मूलन समिति(Superstition Eradication Committee) के श्याम मानव ने धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को सबके सामने अपनी शक्ति साबित करने का चैलेंज दिया था। इस मामले पर पूरे देश में हंगामा मच गया है। समिति ने कहा कि जब बागेश्वर धाम सरकार को चमत्कार साबित करने के लिए चुनौती दी गई है तो कथा बीच में ही छोड़कर वह चले गए। जीतने पर 30 लाख रुपए का पुरस्कार भी दिया जाना था, बदले में शास्त्री जी ने कहा कि रायपुर आ जाना किराया हमसे ले लेना और पैसे भी नहीं चाहिए, लेकिन तुम्हारी पोल खोल दूंगा।

Also Read: Bageshwar Dham: बागेश्वर वाले शास्त्री से मेरी होती रहती है बात, मैं भी उनके पास जाने वाला हूं :

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

सर्वाधिक लोकप्रिय

- Advertisment -
‘Metro In Dino’ – अनुराग बसु द्वारा निर्देशित नयी फिल्म कैलाश खेर पर हमला का घटना – पुलिस ने तुरंत उसे गिरफ्तार किया भारतीय महिला क्रिकेट टीम की अंडर-19 वर्ल्ड कप जीत का जश्न Katrina Kaif के गाने ‘काला चश्मा’ पर डांस कर कर मनाया गुरु रंधावा और कपिल शर्मा के साथ ‘अलोन’ नामक एक म्यूजिक एल्बम के लिए तैयार सुष्मिता सेन की दमदार एक्टिंग को देख फैंस एक्साइटेड | ‘आर्या 3’ का धमाकेदार टीजर