IPL 2023

Shikhar Dhawan: शिखर धवन को फिर से हुआ प्यार, वीडियो सोशल मीडिया पर कर रही ट्रेंड!

Shikhar Dhawan

Shikhar Dhawan: पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन एक बार फिर से सुर्खियों में बने हुए हैं। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो लीक हो गया है। इसमें धवन ने स्वीकार किया है कि, उन्हें फिर से प्यार हो गया है। भारत का यह ओपनर 2021 में आयशा मुखर्जी से अलग हो गया था।

शादी के नौ साल बाद धवन का तलाक हो गया था। तब से वह अकेले जिंदगी गुजार रहे थे, लेकिन अब धवन ने एक बार फिर से अपने रिश्ते का खुलासा किया है। दरअसल, मंगलवार को सुबह से ही सोशल मीडिया पर #ShikharDhawanLeakedVideo ट्रेंड होने लगा।

धवन वीडियो में अपने किसी दोस्त से बात कर रहे हैं। वे वीडियो में यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि उन्हें किसी लड़की से पहली नजर में ही प्यार हो गया, वे अपना दिल दे बैठे हैं।

दोनों एक-दूसरे को काफी पसंद करते हैं। धवन ने यह भी बताया कि वे इस रिश्ते को लेकर काफी खुश हैं और पुरानी चीजों को भूलकर फिर से आगे बढ़ना चाहते हैं। (Shikhar Dhawan)

ऐसे हुई शिखर की मुलाकात

बता दें कि शिखर धवन की मुलाकात फेसबुक पर एक लड़की आयशा के साथ हुई थी। दोनों को मिलाने का काम भारतीय गेंदबाज हरभजन सिंह ने किया था। (Shikhar Dhawan)

Shikhar Dhawan

आयशा, शिखर धवन से उम्र में 10 साल बड़ीं हैं, लेकिन धवन ने यह प्रूफ कर दिया कि प्यार में उम्र कोई मायने नहीं रखती है। धवन और आयशा का एक बेटा है, जिसका नाम जोरावर है। पहली शादी से आयशा की दो बेटियां हैं। धवन और आयशा नौ साल तक साथ रहने के बाद अलग हो गए। (Shikhar Dhawan)

आईपीएल में धवन प्रदर्शन

शिखर धवन इस बार आईपीएल में पंजाब किंग्स की कप्तानी कर रहे हैं। इससे पहले उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद की कमान संभाली थी। उनकी टीम ने अभी तक दो मुकाबले जीत चुकी है।

Shikhar Dhawan

पॉइंट्स टेबल में उनकी टीम छठे नंबर पर है। उन्होंने अभी तक दो फिफ्टी लगाई हैं। (Shikhar Dhawan)

Share post: facebook twitter pinterest whatsapp