Top News

रणवीर सिंह से पहले दीपिका के रह चुके हैं ये 7 बॉयफ्रेंड, देखें लिस्‍ट

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। साल 2007 में दीपिका ने फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। दीपिका के नाम पर कॉकटेल, ये जवानी है दीवानी, चेन्नई एक्सप्रेस, गोलियों की रासलीला राम-लीला, बाजीराव मस्तानी, पद्मावत और छपाक जैसी फिल्में हैं। उन्होंने हॉलीवुड में भी काम किया है। दीपिका अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी सुर्खियों में बनी रहती है।

आइए जानते हैं दीपिका की लव लाइफ में आए इन लड़कों के बारे में-

एक्टर रणवीर सिंह-

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को चार साल हो चुके हैं। दोनों ने काफी दिन तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 2018 में शादी की थी। दोनों की शादी को चार साल हो गए हैं। शादी से पहले दोनों छह साल रिलेशनशिप में रहे। दोनों ने अपनी शगाई की भी किसी को खबर नहीं होने दी थी। आज दोनों बॉलीवुड के फेवरेट कपल में से एक हैं।

एक्टर रणबीर कपूर-

दीपिका और रणबीर कपूर काफी समय तक रिलेशनशिप में रहे हैं। दबी जुबान में दोनों ने इसको स्वीकार भी किया था। दोनों करीब 3 साल साथ रहे। कई बार दोनों की शादी को लेकर भी अलग-अलग तरह की खबरें इस दौरान आईं। बाद में दोनों के रास्ते अलग हो गए। ब्रेकअप के बाद भी दोनों दोस्त हैं।

सुपर मॉडल मुजम्मिल-

दीपिका पादुकोण का नाम कुछ समय के लिए सुपर मॉडल और एक्टर मुजम्मिल के साथ भी जुड़ा है। दीपिका पादुकोण ने सिद्धार्थ माल्या के साथ ब्रेकअप के बाद मुजम्मिल को डेट किया था। हालांकि बहुत थोड़े समय के लिए ही मुजम्मिल और दीपिका पादुकोण एक साथ रहे।

क्रिकेटर युवराज सिंह-

युवराज सिंह का कई फिल्म अभिनेत्रियों से रिश्ता रहा है। दीपिका पादुकोण और युवराज ने भी कुछ वक्त के लिए एक-दूसरे को डेट किया था। कई मौकों पर दोनों के एक साथ दिखने के बाद दोनों की सगाई की खबरें भी उड़ीं। हालांकि जल्दी ही दोनों अलग हो गए।

इंडियन क्रिकेटर पूर्व कप्तान एमएस धोनी-

ब्वॉयफ्रेंड की लिस्ट में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र धोनी का नाम भी शामिल है। बताया जाता है कि धोनी जब अपने करियर के शबाब पर थे तो उनकी मुलाकात दीपिका से हुई थी। शाहरुख खान की एक पार्टी में धोनी और दीपिका मिले थे। कुछ दिन के लिए दोनों के बीच अफेयर की खूब खबरें रहीं।

मॉडल-एक्टर उपेन पटेल-

दीपिका का नाम कुछ दिन के लिए मॉडल-एक्टर उपेन पटेल के साथ भी जुड़ा। जिसमें की दोनों का कुछ समय के अंदर ही ब्रेकअप हो गया था। बताया जाता है कि दोनों ने करियर की ओर ध्यान देने के लिए अपने-अपने रास्ते अलग चुने।

एक्टर सिद्धार्थ माल्या-

दीपिका का फिल्म इंडस्ट्री में आने के बाद कारोबारी विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या के साथ भी अफेयर रहा था। 2011-12 के दौरान दीपिका और सिद्धार्थ आईपीएल मैचों में साथ ही देखे जाते थे। दोनों की किस करते हुए एक तस्वीर भी उन दिनों काफी वायरल रही थी। बाद में दोनों अलग हो गए।

एक्टर निहार पांड्या-

दीपिका जब मॉडलिंग करती थीं तो उनका नाम निहार पांड्या के साथ जुड़ा था। दोनों की मुलाकात एक एक्टिंग स्कूल में हुई थी। करीब तीन साल तक रिलेशन में रहने के बाद दोनों ने ब्रेकअप कर लिया। निहार भी पेशे से एक्टर ही हैं।

ये भी पढ़ें- बिना मेकअप के पहचान में नहीं आतीं ये 9 बॉलीवुड अभिनेत्रियां, असली फॉटो देखकर दंग रह जायेंगे आप

 

Share post: facebook twitter pinterest whatsapp