Uncategorized

Abhay Deol ने कबूला एक साल तक देव डी की तरह काम किया ‘Drank Every Day Like Fool’

Abhay Deol

Mashable India के साथ एक साक्षात्कार में, Abhay Deol, जो नेटफ्लिक्स श्रृंखला ट्रेल बाय फायर में दिखाई देने वाले हैं, ने एक फिल्मी परिवार से आने के दबाव के बारे में बात की और बताया कि 2009 की हिट देव डी की सफलता के बाद से इसने उन्हें कैसे प्रभावित किया है। उन्होंने कबूल किया कि उन्हें शोहरत का विचार पसंद नहीं आया और फिल्म की सफलता के बाद उन्होंने अत्यधिक शराब पीना शुरू कर दिया। उन्होंने यह भी बताया कि कैसे उनके परिवार के फिल्म उद्योग से जुड़े होने के कारण स्कूल में उनसे पूछताछ की गई थी, उन्होंने कहा: “मुझे यह बिल्कुल पसंद नहीं आया। मैंने परिवार के आसपास बहुत सारे लोगों को देखा, जिन्हें मैं जानता था कि वे लाभ प्राप्त करने के लिए वहां मौजूद थे, वे दोस्त नहीं थे।”

Abay Deol: ‘देव डी’ के बाद अभय देओल बेवकूफों.

Abhay Deol Drank Every Day Like Fool

Abhay Deol ने कहा कि फिल्म पूरी करने के बाद भी वह एक साल तक अपने देव डी किरदार की मानसिकता में थे। उसने स्वीकार किया कि वह देव की तरह चरमपंथी नहीं था, वह फटे-पुराने कपड़े नहीं पहनता था या हर दिन शराब नहीं पीता था, लेकिन उसने कुछ अच्छे दोस्त बनाए और अपने जीवन में उस समय की कुछ बातों को याद करते हुए उसे विस्मयकारी बताया।

Abhay Deol Drank Every Day Like Fool d

ट्रायल बाय फायर में, अभय को 1997 में हुई उपहार सिनेमा आग पर आधारित कहानी में दिखाया जाएगा। फिल्म की पटकथा नीलम और शेखर कृष्णमूर्ति द्वारा लिखी गई थी।

Also Read: Stop Right Now: Disha Patani अपने एनिमल-प्रिंट परिधान में बिल्कुल स्टनिंग

Share post: facebook twitter pinterest whatsapp