Advertisment
HomeइंटरटेनमेंटStop Right Now: Disha Patani अपने एनिमल-प्रिंट परिधान में बिल्कुल स्टनिंग लग...

Stop Right Now: Disha Patani अपने एनिमल-प्रिंट परिधान में बिल्कुल स्टनिंग लग रही हैं!

Disha Patani हॉट इनर वियर में कामुकता दिखाती हैं: दिशा पटानी ने एक बार फिर फिगर-हगिंग इनर गारमेंट में अपनी मोहक तस्वीर से ध्यान खींचा है। अभिनेता ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक स्नैपशॉट पोस्ट किया था, जिसे बहुत सराहना मिली। आकर्षक तस्वीर में, उसने एक लो-कट ड्रेस पहनी हुई थी, जो उसके कर्व्स को उभार रही थी। दिशा अपने कठोर फिटनेस रूटीन और अपनी शानदार बीचवियर तस्वीरों के लिए प्रसिद्ध हैं जो अक्सर ऑनलाइन दुनिया को प्रभावित करती हैं। वह अपने व्यस्त कार्यक्रम के साथ भी एक अनुशासित जीवन शैली का पालन करना सुनिश्चित करती हैं।

disha pathani stuning looks s

Disha Patani ने फिर से इंटरनेट पर आग लगा दी

disha-patani-10

अपनी जबड़ा छोड़ने वाली फोटो में दिशा को सिजलिंग एनिमल-प्रिंटेड ब्रा और जींस पहने देखा जा सकता है। उसकी बिना जिप वाली जींस उसके मैचिंग निचले परिधान को दिखा रही थी, और उसकी प्लंजिंग नेकलाइन ब्रा ने भाप को और बढ़ा दिया। शॉट में उनके एब्स भी दिखाई दे रहे थे, जिससे प्रशंसकों और मशहूर हस्तियों ने समान रूप से उनकी प्रशंसा की। अफवाह प्रेमी अलेक्जेंडर एलेक्स ने  टिप्पणी की, जबकि टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ ने लिखा, “वोआह दीशू  दिशा की दोस्त और टाइगर की बहन कृष्णा ने बस इतना कहा, “तुम असली नहीं हो।” अभिनेता ने “@calvinklein पोस्ट को कैप्शन दिया, क्योंकि वह अधोवस्त्र लेबल के लिए एक ब्रांड एंबेसडर हैं।

अपने हालिया पोस्ट में, दिशा पटानी को जानवरों के प्रिंट वाले लॉन्जरी सेट में अपने हॉट-टोन्ड एब्स को फ्लॉन्ट करते हुए देखा गया था। अभिनेता, जो केल्विन क्लेन के ब्रांड एंबेसडर हैं, उनकी अनजिप जींस और प्लंजिंग नेकलाइन के लिए प्रशंसा की बौछार की गई है। उनके कथित प्रेमी अलेक्जेंडर एलेक्स ने टिप्पणी की, जबकि टाइगर श्रॉफ की मां आयशा और बहन कृष्णा दोनों ने अपनी प्रशंसा व्यक्त की। दिशा आगामी धर्मा प्रोडक्शंस की योद्धा, उनकी पहली तमिल डेब्यू सूर्या 42 और प्रभास-दीपिका पादुकोण स्टारर प्रोजेक्ट के में दिखाई देंगी।

Also read: Minissha Lamba ने Me To पर Sajid Khan को ‘प्राणी’ करार दिया

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

सर्वाधिक लोकप्रिय

- Advertisment -
Thalapathy Vijay की ‘Pen India’ फिल्म का धमाकेदार टीजर देख चौंके फैन्स सनी लियोनी के कार्यक्रम स्थल पर धमाका: घायल। वाणी जयराम का 77 साल की उम्र में निधन मुख्य मंत्री शिवराज सिंह चौहान महिलाओं के लिए नई योजना शुरू करने जा रहे जिसका नाम ‘लाड़ली बहना’ योजना हैं। Urfi Javed नजर आई एक नए अंदाज में और नए लुक में ।