Uncategorized

जब Sanjay Dutt की एक फैन ने 72 करोड़ की संपत्ति किया उनके नाम, क्या हुआ उस संपत्ति का

Sanjay Dutt

बॉलीवुड अभिनेताओं और अभिनेत्रियों के न केवल भारत में बल्कि विदेशों में भी बड़े पैमाने पर फैंस हैं। आपने फैंस को टेटु बनवाते तो देखा होगा। पर यहाँ Sanjay Dutt के साथ मामला कुछ और ही है।

निशा पाटिल थी Sanjay Dutt की फैन

Sanjay Dutt

2018 को याद करते हुए बताते हैं कि, Sanjay Dutt को पुलिस से एक फोन आया जिसमें बताया गया कि निशा पाटिल नाम की एक महिला प्रशंसक की दो सप्ताह पहले मृत्यु हो गई थी और उन्होने Sanjay के नाम पर अपनी पूरी संपत्ति छोड़ दी थी।

उसने कथित तौर पर बैंक को कई पत्र लिखकर अनुरोध किया कि सब कुछ अभिनेता को दिया जाए। निशा पाटिल ने कथित तौर पर Sanjay को 72 करोड़ रुपये की अपनी पूरी संपत्ति छोड़ दी।

हालाँकि, Sanjay Dutt ने स्पष्ट रूप से कहा कि उनकी प्रशंसक निशा पाटिल का सामान उनके परिवार को वापस कर दिया जाना चाहिए। बैंक के अनुसार, KGF 2 अभिनेता को उसके नामांकित व्यक्ति के रूप में सूचीबद्ध किया गया था।

Sanjay Dutt ने परिवार को वापस किया सारा सामान

Sanjay Dutt

जैसा कि सूत्रों द्वारा बताया गया है, 63 वर्षीय अभिनेता ने उस समय एक बयान जारी किया था जिसमें लिखा था, “अभिनेताओं के रूप में, हम प्रशंसकों के लिए उनके बच्चों का नामकरण करने के आदी हैं, हमारा सड़क पर पीछा करते हैं और हमें उपहार भी देते हैं।

लेकिन यह तो सारी हद पार हो गई है,  मुझे झटका लगा। मैं कुछ भी दावा नहीं कर रहा हूँ । मैं निशा को नहीं जानता था और इस बारे में बोलने के लिए पूरी घटना से बहुत अभिभूत हूँ।”

Sanjay Dutt

उनके वकील ने आगे पुष्टि की, “हमने सूचित किया है कि Sanjay Dutt सामान पर कोई दावा नहीं करेंगे और क़ीमती सामान परिवार को वापस स्थानांतरित करने के लिए आवश्यक किसी भी कानूनी कार्यवाही का पालन करेंगे।”

Also Read: Kabir Bedi ने अपने बहुत से विवाह के पीछे की सच्चाई को खुलासे में बताया है।

इस बीच, दत्त को आखिरी बार प्रशांत नील की एक्शन थ्रिलर फिल्म KGF: चैप्टर 2 में देखा गया था, जो पिछले साल रिलीज़ हुई थी, और 2022 में दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई। उनके अलावा फिल्म में यश, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी और प्रकाश राज भी हैं। वह अगली बार भारत-पोलिश युद्ध महाकाव्य फिल्म द गुड महाराजा में दिखाई देंगे।

Also Read: Sanjay Dutt ने कैंसर के दौरान शूट की पूरी फिल्म, मना कर दिया कीमोथेरेपी लेने से

Share post: facebook twitter pinterest whatsapp